Wednesday, May 8 2024 | Time 07:04 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


घोषणा पत्र नहीं, भाजपा का 'जुमला पत्र’ है : कांग्रेस

घोषणा पत्र नहीं, भाजपा का 'जुमला पत्र’ है : कांग्रेस

पटना 14 अप्रैल (वार्ता) बिहार कांग्रेस ने इस बार के लोकसभा चुनाव के लिए जारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के घोषणापत्र को 'जुमला पत्र’ करार दिया।

कांग्रेस के विधान पार्षद और पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने रविवार को कहा कि भाजपा के घोषणापत्र को 'जुमला पत्र' के रूप में बेहतर तरीके से वर्णित किया जा सकता है क्योंकि इसमें न तो स्पष्ट रोडमैप है और न ही ठोस वादे किए गए हैं। उन्होंने कहा कि इस घोषणा पत्र में युवाओं के लिए रोजगार के अवसर कैसे सृजित किए जाएं, इसका कोई उल्लेख नहीं किया गया है।

श्री मिश्रा ने कहा कि भाजपा ने वर्ष 2014 के घोषणा पत्र में युवाओं के लिए हर साल दो करोड़ नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन इस बार इस संबंध में कुछ भी नहीं कहा गया है। उन्होंने कहा कि देश में महंगाई बहुत बढ़ गई है लेकिन इसे कैसे नियंत्रित किया जाएगा, यह घोषणा पत्र में नहीं बताया गया है।

कांग्रेस विधान पार्षद ने कहा, "कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने युवाओं, महिलाओं और गरीबों के कल्याण के लिए दिशा निर्धारित की है और भाजपा ने अपने घोषणापत्र में इसकी नकल करने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि यह निश्चित है कि लोग फिर से भाजपा के जाल में नहीं फंसेंगे और श्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनने वाले हैं।

सूरज

वार्ता

More News
सरकार बनते ही पूरे देश के किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा: राहुल गांधी

सरकार बनते ही पूरे देश के किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा: राहुल गांधी

07 May 2024 | 6:27 PM

रांची, 07 मई (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज झारखंड में दो चुनावी रैलियां को संबोधित करते हुए लोगों से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों को जीत दिलाने का आह्वान किया।

see more..
image