Thursday, May 9 2024 | Time 18:39 Hrs(IST)
image
राज्य


विपक्ष के पास न तो कोई झंडा है और न ही कोई एजेंडाः मोदी

विपक्ष के पास न तो कोई झंडा है और न ही कोई एजेंडाः मोदी

मुंबई, 08 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महा विकास अघाड़ी (एमवीए) गठबंधन की आलोचना करते हुए सोमवार को कहा कि विपक्ष के पास न तो कोई झंडा है और न ही कोई एजेंडा।

महाराष्ट्र में विदर्भ क्षेत्र के चंद्रपुर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवारों सुधीर मुनगंटीवार और अशोक नेते के समर्थन में पहली रैली को संबोधित करते हुए श्री मोदी ने राज्य की पिछली एमवीए सरकार पर निशाना साधा और उस पर अपने कार्यकाल के दौरान राज्य में कई विकास परियोजनाओं पर बाधा उत्पन्न करने का आरोप लगाया। उन्होंने दावा किया कि एमवीए नेता राज्य के विकास के लिए नहीं, बल्कि अपने और अपने परिवार के विकास के लिए काम करते हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि एमवीए सरकार के दौरान राज्य में जलयुक्त शिवार योजना बंद कर दी गई। कई सिंचाई परियोजनाएं भी बंद कर दी गईं। उन्होंने कहा कि मराठवाड़ा के लिए जल ग्रिड योजना, मुंबई मेट्रो, रिफाइनरी परियोजना बंद कर दी गई।गरीबों को घर देने की योजना भी रोक दी गई। प्रधानमंत्री ने कहा कि महायुति (महागठबंधन) सरकार ने इन सभी योजनाओं को फिर से शुरू किया है। शिंदे-फडणवीस-पवार सरकार राज्य में दिन-रात काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि लोग मोदी सरकार को अपनी सरकार मानते हैं और राज्य में श्री एकनाथ शिंदे की सरकार के काम की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हैं।शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे की आलोचना करते हुए, श्री मोदी ने कहा कि नकली शिव सेना नेता द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम (द्रमुक) सदस्यों को लाते हैं, जो महाराष्ट्र और रैलियां आयोजित और हिंदुत्व का अपमान करते हैं।

संतोष

वार्ता

More News
तीन चरणाें में भाजपा की निकली हवा: अखिलेश

तीन चरणाें में भाजपा की निकली हवा: अखिलेश

09 May 2024 | 6:19 PM

बहराइच, 09 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले तीन चरण के मतदान में जनता ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हार की दहलीज पर लाकर खड़ा कर दिया है और अगले दो चरणों में भाजपा की हार सुनिश्चित कर दी जायेगी।

see more..
image