Thursday, May 9 2024 | Time 11:39 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह का हिसार में विरोध

भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह का हिसार में विरोध

हिसार, 04 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा के हिसार जिला के श्यामसुख गांव में किसानों ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी( भाजपा) प्रत्याशी चौधरी रणजीत सिंह का नारेबाजी करते हुये विरोध जताया और किसान एकता के नारे लगाए।

किसानों ने सभा समाप्त होने के बाद रणजीत सिंह से किसानों पर हुये लाठीचार्ज पर सवाल पूछे। उन्होंने भाजपा सरकार मुर्दाबाद, किसानों की हत्यारी भाजपा सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाए।

प्राप्त जानकारी अनुसार रणजीत सिंह वीरवार जनसंपर्क अभियान के तहत अग्रोहा खंड के गांवों में गये थे। गांव श्यामसुख में युवा किसानों ने उन्हें रोक लिया। किसानों ने कहा कि किसान फसल बीमा के क्लेम लेने के लिये हम तीन महीने लघु सचिवालय के बाहर बैठे रहे आप कभी साथ देने आये, किसानों पर करनाल में लाठीचार्ज किया गया, किसानों पर हिसार में लाठीचार्ज हुआ, कैथल में लाठीचार्ज हूआ आपने क्या किया। कभी भी किसानों का साथ क्यों नहीं दिया।

गौरतलब है कि रणजीत सिंह सिरसा जिले की रानिया सीट से निर्दलीय विधायक के तौर पर जीते थे। उन्होंने भाजपा को समर्थन दिया था और उन्हें मंत्री बनाया। होली के दिन उन्होंने विधायक के पद से इस्तीफा दे दिया। वह भाजपा में शामिल हो गये। भाजपा ने उन्हें हिसार लोकसभा से पार्टी के प्रत्याशी के तौर पर मैदान में उतारा है।

रणजीत सिंह पिछले दिनों ब्राह्मण समाज पर टिप्पणी कर विवादों में आ गये थे। उन्होंने जहाजपुल स्थित धर्मशाला में पहुंचकर समाज के लोगों से हाथ जोड़कर माफी मांगी।

उन्होंने मीडिया को दिये बयान में कहा कि उनका किसी भी व्यक्ति, समाज पर टिप्पणी

का कोई इरादा नहीं था। किसी को उनके शब्दों से ठेस पहुंची तो वह बार-बार माफी

मांगने को तैयार हैं।

सं.विजय.श्रवण

वार्ता

image