Tuesday, Apr 30 2024 | Time 04:45 Hrs(IST)
image
खेल


पाक महिला क्रिकेट टीम की कप्तान कार हादसे में चुटहिल

पाक महिला क्रिकेट टीम की कप्तान कार हादसे में चुटहिल

कराची, 06 अप्रैल (वार्ता) पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम की कप्तान बिस्माह मारूफ और लेग स्पिनर गुलाम फातिमा शुक्रवार को यहां एक कार हादसे में मामूली रुप से चुटहिल हो गयीं है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के एक बयान के अनुसार कार दुर्घटना में उन्हें मामूली चोटें लगी हैं। दोनों खिलाड़ी वेस्ट इंडीज के खिलाफ अपने श्रृखंला से पहले कराची में एक प्रशिक्षण शिविर में हिस्सा ले रही हैं। हालांकि चोटों के विवरण और गंभीरता का खुलासा नहीं किया गया है। पीसीबी ने बताया कि दोनों खिलाड़ियों को तुरंत प्रारंभिक चिकित्सा सहायता मिली और वर्तमान में वे अपनी मेडिकल टीम की देखभाल में हैं।

पीसीबी ने कहा, “ दोनों खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ 18 अप्रैल से शुरू होने वाली आगामी श्रृंखला के लिए प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने वाले संभावित खिलाड़ियों का हिस्सा हैं।” पाकिस्तान इस साल बांग्लादेश में होने वाले आईसीसी महिला टी20 विश्व कप की तैयारियों के तहत तीन मैचों की आईसीसी महिला चैंपियनशिप वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की मेजबानी कर रहा है, जिसके बाद पांच टी20 मैच होंगे।

इस घटना ने मारूफ और फातिमा की श्रृंखला में भागीदारी के बारे में चिंता पैदा कर दी है। पाकिस्तान की महिला संभावित टीम इस प्रकार है:

आलिया रियाज, आयशा जफर, बिस्माह मारूफ, डायना बेग, फातिमा सना, गुलाम फातिमा, गुल फिरोजा, मुनीबा अली, नजीहा अल्वी (विकेटकीपर), नशरा सुंधू, नतालिया परवेज, निदा डार, रमीन शमीम, सदफ शमास, सादिया इकबाल, सिदरा अमीन , सिदरा नवाज (विकेटकीपर), तुबा हसन, उम्म-ए-हानी और वहीदा अख्तर।

प्रदीप

वार्ता

More News
दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को दिया 154 रनों का लक्ष्य

दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को दिया 154 रनों का लक्ष्य

29 Apr 2024 | 10:25 PM

कोलकाता 29 अप्रैल (वार्ता) कुलदीप यादव नाबाद (34) और कप्तान ऋषभ पंत (27) रनों की पारियों के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 47वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत के लिए 154 रनों का लक्ष्य दिया।

see more..
image