Thursday, May 9 2024 | Time 01:47 Hrs(IST)
image
खेल


पांड्या- राहुल को टीम में बहाल करने पर विचार हो: सीके खन्ना

पांड्या- राहुल को टीम में बहाल करने पर विचार हो: सीके खन्ना

नयी दिल्ली, 19 जनवरी (वार्ता) एक टीवी चैट शो में महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने के कारण निलंबन झेल रहे आलराउंडर हार्दिक पांड्या और बल्लेबाज लोकेश राहुल की टीम इंडिया में वापसी बीसीसीआई द्वारा लोकपाल नियुक्त करने और उनका फैसला आने तक टली हुई है जबकि बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने कहा है कि जांच पूरी होने तक दोनों क्रिकेटरों को टीम में बहाल करने पर विचार किया जाए।

खन्ना ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का संचालन देख रही प्रशासकों की समिति (सीओए) और बोर्ड अधिकारियों को पत्र लिख कर कहा, “बीसीसीआई ऑस्ट्रेलिया दौरे से दोनों क्रिकेटरों को स्वदेश बुलाकर और उन्हें क्रिकेट गतिविधियों से पूरी तरह निलंबित कर दण्डित कर चुका है। बीसीसीआई के इस फैसले को नौ दिन हो चुके हैं। मेरा सीओए और बोर्ड पदाधिकारियों से आग्रह है कि इस मुद्दे को प्राथमिकता आधार पर सुलझाने के लिए बैठक बुलाई जाए और इस मामले पर चर्चा की जाए।”

कार्यवाहक अध्यक्ष ने कहा, “पांड्या और राहुल ने जो किया वह बेहद अनुचित और गलत था लेकिन मेरी निजी राय में उनके साथ कानून तोड़ने वाला जैसा व्यवहार किया जाना भी एक गलती है। उन्होंने गलती की जिसके लिए उन्हें पहले ही निलंबित किया जा चुका है और उन्हें ऑस्ट्रेलिया में सीरीज से वापिस बुला लिया गया था।”

More News
लखनऊ सुपर जायंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 166 रनों का लक्ष्य

लखनऊ सुपर जायंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 166 रनों का लक्ष्य

08 May 2024 | 10:08 PM

हैदराबाद 08 मई (वार्ता) आयुष बदोनी नाबाद (55) और निकोलस पूरन नाबाद (48) की पारियों के दम पर लखनऊ सुपर जायंट्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 57वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 166 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image