Friday, Apr 26 2024 | Time 11:07 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


परमबीर सिंह भाजपा के लाडले हो गये हैं:मुश्रिफ

परमबीर सिंह भाजपा के लाडले हो गये हैं:मुश्रिफ

कोल्हापुर, 02 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के ग्रामीण विकास मंत्री हसन मुश्रिफ ने शुक्रवार को कहा है कि मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह की ओर से राज्य के गृह मंत्री अनिल देखमुख के खिलाफ उच्च न्यायालय में याचिका दायर करने के बाद से श्री सिंह भारतीय जनता पार्टी के लाडले हो गये हैं।

आज शाम एक संवाददाता सम्मेलन में, श्री मुश्रिफ ने कहा कि कोई भी वरिष्ठ भाजपा नेता श्री सिंह के खिलाफ बात नहीं कर रहे हैं या अपनी जांच की मांग नहीं कर रहे हैं क्योंकि वह राज्य शासन के खिलाफ अपने बयानों के बाद अब भाजपा के प्रिय बन गये हैं।

उन्होंने भाजपा नेता और मीडिया सेल के प्रमुख नवीन कुमार जिंदल को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार और उनकी बीमारी के बारे में टिप्पणी करने के लिए दो से तीन दिनों के भीतर माफी मांगने की चेतावनी दी, जो कि सीधे विवादित और निलंबित पुलिस अधिकारी सचिन वाजे मामले से जुड़ा है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस और अन्य भाजपा नेताओं ने श्री पवार के स्वास्थ्य की जानकारी ली लेकिन श्री पवार के स्वास्थ्य के संंबंध में श्री जिंदल के आपत्तिजनक बयान पर प्रतिक्रिया क्यों नहीं दी। श्री फडनवीस या भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने अब तक इस मुद्दे पर कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस क्यों नहीं की।

उन्होंने कहा कि अगर श्री जिंदल अपने बयान के लिए माफी नहीं मांगते हैं तो हम भी उसी शब्द के साथ प्रतिक्रिया करेंगे और भाजपा, लोगों के बड़े गुस्से का सामना करेगी।

श्री पवार पर कटाक्ष करते हुए श्री जिंदल ने अपने बयान में कहा था कि मिस्टर वाजे ने जो बताया, उसके बाद श्री पवार के पेट में दर्द शुरू हो गया, अब उन्हें लगता है कि ‘दाल में कुछ काला नहीं पूरी दाल ही काली है।”

त्रिपाठी.श्रवण

वार्ता

image