Tuesday, Apr 30 2024 | Time 06:52 Hrs(IST)
image
खेल


शहरयार खान के निधन पर पीसीबी दुखी

शहरयार खान के निधन पर पीसीबी दुखी

लाहौर, 23 मार्च (वार्ता) पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने पूर्व अध्यक्ष शहरयार खान के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

खान का शुक्रवार को निधन हो गया था। वह 89 वर्ष के थे। खान ने दो कार्यकाल तक अध्यक्ष के रूप में कार्य किया और पाकिस्तान टीम के मैनेजर के रूप में भी काम किया था।

पीसीबी ने पाकिस्तान में क्रिकेट में उनके महत्वपूर्ण योगदान खासकर पिछले दशक के दौरान खेल को देश में वापस लाने के तथ्य स्वीकार किया। पीसीबी के अध्यक्ष मोहसिन नकवी ने खान के परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की और देश में खेल के विकास में उनकी भूमिका को ध्यान में रखते हुए, पाकिस्तान क्रिकेट के प्रति उनके समर्पण और सेवा की प्रशंसा की।

नकवी ने कहा “पीसीबी की ओर से मैं पूर्व अध्यक्ष शहरयार खान के निधन पर गहरी संवेदना और दुख व्यक्त करता हूं। वह एक अच्छे प्रशासक थे और उन्होंने अत्यंत समर्पण के साथ पाकिस्तान क्रिकेट की सेवा की। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख के रूप में उनकी सराहनीय भूमिका और देश में खेल के विकास में उनकी सेवाओं के लिए दिवंगत शहरयार खान का ऋणी रहेगा।”

प्रदीप

वार्ता

More News
दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को दिया 154 रनों का लक्ष्य

दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को दिया 154 रनों का लक्ष्य

29 Apr 2024 | 10:25 PM

कोलकाता 29 अप्रैल (वार्ता) कुलदीप यादव नाबाद (34) और कप्तान ऋषभ पंत (27) रनों की पारियों के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 47वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत के लिए 154 रनों का लक्ष्य दिया।

see more..
image