Thursday, May 9 2024 | Time 04:16 Hrs(IST)
image
खेल


45 मिनट के खराब प्रदर्शन ने बाहर कर दिया : विराट

45 मिनट के खराब प्रदर्शन ने बाहर कर दिया : विराट

मैनचेस्टर, 10 जुलाई (वार्ता) भारतीय कप्तान विराट कोहली ने आईसीसी विश्वकप से बाहर होने के बाद बुधवार को कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में 45 मिनट के खराब प्रदर्शन ने टीम इंडिया को बाहर कर दिया।

विराट ने मैच के बाद कहा, “यह देखकर दुख होता है कि हमने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया लेकिन सेमीफाइनल में 45 मिनट के खराब खेल ने हमें बाहर कर दिया। न्यूजीलैंड जीत का हकदार था और उसने हमें लगातार दबाव में रखा।”

कप्तान ने कहा, “मुझे लगता है कि हमारा शॉट चयन कहीं बेहतर हो सकता था। लेकिन मैं एक बार फिर कहूंगा जब नॉकआउट की बारी आती है तो मैच किसी के पक्ष में जा सकता है। न्यूजीलैंड ने मुकाबले में बेहतर संयम दिखाया, साहसिक प्रदर्शन किया और वह जीत के हकदार थे।”

भारत ने न्यूजीलैंड को 239 रन पर रोका था लेकिन मात्र पांच रन पर तीन विकेट गंवाने के बाद भारतीय टीम वापसी नहीं कर पायी और आखिरी ओवर में 221 रन पर सिमट गई।

 

More News
लखनऊ सुपर जायंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 166 रनों का लक्ष्य

लखनऊ सुपर जायंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 166 रनों का लक्ष्य

08 May 2024 | 10:08 PM

हैदराबाद 08 मई (वार्ता) आयुष बदोनी नाबाद (55) और निकोलस पूरन नाबाद (48) की पारियों के दम पर लखनऊ सुपर जायंट्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 57वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 166 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image