Saturday, May 4 2024 | Time 20:15 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


प्रतीश विश्वनाथ ने लगाया शशि थरूर पर बिटकॉइन ईटीएफ पर पाखंड करने का आरोप

प्रतीश विश्वनाथ ने लगाया शशि थरूर पर बिटकॉइन ईटीएफ पर पाखंड करने का आरोप

तिरुवनंतपुरम, 07 अप्रैल (वार्ता) हिंदू सेवा केंद्रम के संस्थापक प्रतीश विश्वनाथ ने कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ उम्मीदवार डॉ. शशि थरूर पर बिटकॉइन ईटीएफ रखने पर पाखंड का आरोप लगाया है।



श्री प्रतीश ने कहा कि बिटकॉइन के खिलाफ सार्वजनिक बयान देने वाले डॉ. थरूर ने अपने नामांकन हलफनामे में खुलासा किया है कि उनके पास बिटकॉइन ईटीएफ है।



उन्होंने कहा, "बिटकॉइन की अपनी पिछली आलोचना के बावजूद, थरूर द्वारा बिटकॉइन ईटीएफ रखना उनके दोहरे रुख को उजागर करता है। उनके सार्वजनिक बयानों और निजी निवेश के बीच विरोधाभास है जो उनकी ईमानदारी और पारदर्शिता पर सवाल खड़े करता है।"



वह तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे डॉ. थरूर के इस खुलासे पर प्रतिक्रिया दे रहे थे कि उनके पास 5,11,314 रुपये मूल्य का बिटकॉइन ईटीएफ है।



उन्होंने प्रतिबंधित आतंकी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) की राजनीतिक शाखा सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) की हालिया घोषणा पर भी गहरी चिंता व्यक्त किया कि वह केरल में अगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को वोट देगी।



उन्होंने भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार राजीव चंद्रशेखर के खिलाफ निराधार आरोप लगाने के लिए भी श्री थरूर की आलोचना की। उन्होंने श्री थरूर के इन आरोपों का भी जोरदार खंडन किया कि श्री चंद्रशेखर ने ईसाई समुदायों के कुछ नेताओं को चुनावी समर्थन प्रदान करने के लिए पैसा देने का वादा किया है।



अभय



वार्ता

image