Monday, May 6 2024 | Time 04:40 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


राष्ट्रपति मुर्मू कल से देहरादून के दो दिवसीय दौरे पर

राष्ट्रपति मुर्मू कल से देहरादून के दो दिवसीय दौरे पर

देहरादून, 22 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू मंगलवार को दो दिवसीय प्रवास पर देहरादून आएंगी। इस दौरान वह यहां दो अलग अलग स्थानों पर आयोजित दीक्षांत समारोह में विद्यार्थियों को उपाधि और पदक प्रदान करेंगी।

आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार को बताया कि राष्ट्रपति मंगलवार अपराह्न चार बजे ऋषिकेश में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में दीक्षांत समारोह में प्रतिभाग करेंगी। वह यहां मेडिकल के 598 विद्यार्थियों को उपाधि प्रदान करेंगी। इस अवसर पर, टाॅपर छात्र-छात्राओं को 14 स्वर्ण पदकों सहित कुल 16 पदकों से नवाजा जाएगा। श्रीमती मुर्मू रात्रि विश्राम देहरादून स्थित राष्ट्रपति भवन में करेंगी।

श्रीमती मुर्मू अगले दिन बुधवार को सुबह साढ़े दस बजे देहरादून में ही इन्दिरा गाँधी राष्ट्रीय वन अकादमी में भारतीय वन सेवा परिवीक्षार्थियों के दीक्षान्त समारोह में प्रतिभाग करेंगी। उनके दो दिवसीय प्रवास के दौरान, कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी। इसके लिए आज राज्य के अपर पुलिस महानिदेशक, कानून व्यवस्था एके अंशुमान ने अधीनस्थों की बैठक ली और आवश्यक निर्देश दिए।

सुमिताभ.साहू

वार्ता

More News
यौन शोषण के आरोपी  प्रज्वल को वापस लाने के लिए इंटरपोल से मदद की गुहार

यौन शोषण के आरोपी प्रज्वल को वापस लाने के लिए इंटरपोल से मदद की गुहार

05 May 2024 | 11:58 PM

बेंगलुरु, 05 मई (वार्ता) कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने रविवार को कहा कि यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहें हासन लोकसभा सीट से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना को वापस लाने के लिए ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी करने के साथ ही इंटरपोल से भी सहायता मांगी गई है।

see more..
सड़क हादसें में भाजपा की रैली में जा रहे 15 लोग घायल

सड़क हादसें में भाजपा की रैली में जा रहे 15 लोग घायल

05 May 2024 | 10:07 PM

सरगुजा/05 मई (वार्ता) जिले के धौरपुर क्षेत्र से रविवार को पहाड़ी कोरवा ग्रामीणों को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा की सूरजपुर आमसभा में ले जा रही स्कूल बस धौरपुर थाना क्षेत्र में पलट गई हादसे में बस में सवार 15 लोग घायल हो गए घायलों में 4 लोगों का धौरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है। जबकि बाकियों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।

see more..
image