Friday, Apr 26 2024 | Time 18:23 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रियंका ने दी पुलवामा के शहीदों को श्रद्धाजंलि

प्रियंका ने दी पुलवामा के शहीदों को श्रद्धाजंलि

लखनऊ 14 फरवरी (वार्ता) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरूवार को हुये आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हुये शहीद सैनिको काे श्रद्धांजलि अर्पित की और शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

श्रीमती वाड्रा ने कहा कि आतंकवादियों की कायराना हरकत से पूरा देश स्तब्ध है। हर भारतीय सेना और शहीद सैनिकों के परिजनो के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है। उन्होने कहा कि दुख की इस घड़ी का संयम और साहस के साथ सामना करने की जरूरत है।

कांग्रेस महासचिव ने सभी से शहीद सैनिकों की आत्मा की शांति के लिये दो मिनट मौन रखने की अपील की। मौन के बाद श्रीमती वाड्रा बगैर कोई शब्द बाेले संवाददाता सम्मेलन से चली गयी।

पूर्वी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की जड़ों को मजबूत करने की जिम्मेदारी निभाने यहां आयी श्रीमती वाड्रा पिछले चार दिनो से यहां पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठकों में व्यस्त थी। बैठकों का दौर समाप्त होने के बाद कांग्रेस ने यहां प्रेस कांफ्रेंस बुलायी थी।

इस मौके पर मुजफ्फरनगर की मीरापुर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक अवतार सिंह बढाना और सूबे के पूर्व गृह मंत्री सीतापुर के रामलाल राही ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image