Wednesday, May 8 2024 | Time 20:16 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रियंका रात को ही लखीमपुर जाने को तैयार,भारी पुलिस बल तैनात

प्रियंका रात को ही लखीमपुर जाने को तैयार,भारी पुलिस बल तैनात

लखनऊ 03 अक्टूबर (वार्ता) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रविवार रात ही हिंसाग्रस्त लखीमपुर खीरी जिले में जाने की तैयारी कर रही है हालांकि उनके प्रवास स्थल के बाहर बड़ी तादाद में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि लखीमपुर खीरी की घटना से व्यथित श्रीमती वाड्रा आज रात करीब पौने दस बजे लखनऊ पहुंची थी। कौल हाउस में कुछ देर रूकने के बाद वह लखीमपुर निकलने की तैयारी कर रही हैं। इस बीच कौल हाउस के बाहर बड़ी तादाद में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है जिसमें महिला पुलिस भी शामिल है।

इससे पहले उत्तर प्रदेश की प्रभारी श्रीमती वाड्रा ने ट्वीट कर लखीमपुर की घटना की कड़ी भर्त्सना की थी। उन्होने ट्वीट किया था “ भाजपा देश के किसानों से कितनी नफ़रत करती है। उन्हें जीने का हक नहीं है। यदि वे आवाज उठाएँगे तो उन्हें गोली मार दोगे, गाड़ी चढ़ाकर रौंद दोगे। बहुत हो चुका। ये किसानों का देश है, भाजपा की क्रूर विचारधारा की जागीर नहीं है। किसान सत्याग्रह मजबूत होगा और किसान की आवाज और बुलंद होगी।”

सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के लखीमपुर जाने की कोई योजना नही है हालांकि पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी सोमवार को लखीमपुर जा सकते हैं।

प्रदीप

वार्ता

More News
प्रियंका ने भाई राहुल के चुनाव प्रचार की कमान संभाली

प्रियंका ने भाई राहुल के चुनाव प्रचार की कमान संभाली

08 May 2024 | 4:34 PM

रायबरेली 08 मई (वार्ता) गांधी परिवार की प्रतिष्ठा से जुड़े रायबरेली संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी के पक्ष में उनकी बहन एवं पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को चुनाव प्रचार का आगाज करते हुये केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर जमकर प्रहार किये।

see more..
image