Thursday, May 9 2024 | Time 04:16 Hrs(IST)
image
दुनिया


नवाज को निर्दाेष दर्शाने पर इमरान खान ने मीडिया की आलोचना की

नवाज को निर्दाेष दर्शाने पर इमरान खान ने मीडिया की आलोचना की

इस्लामाबाद, 16 जुलाई (वार्ता) पाकिस्तान तहरीके इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान ने पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को निर्दोष दशाए जाने के लिए पाकिस्तानी मीडिया की जमकर आलोचना की है

दैनिक समाचार पत्र ‘ द डान’ में श्री खान के हवाले से कहा गया है कि ऐसे पत्रकार अाखिर अपने बच्चाें के भविष्य के बारे में क्याें नहीं सोच रहे हैं और एक ऐसे अपराधी काे बचाने का प्रयास कर रहे है जिसने देश के खजाने से अरबों रूपए लूटे हैं।

श्री खान ने रविवार को धोबी घाट में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें देश की जनता को यह समझाने में 22 वर्ष लग गए है कि भ्रष्टाचार से देश की अर्थव्यवस्था तबाह हो गई है और इसी के चलते कीमतों में बढोत्तरी हुई और विदेश कर्जा भी कईं गुना बढ गया है।

उन्होंने कहा कि एक दशक पहले विदेशी कर्जा 6000 अरब रूपए था जो अब बढ़कर 27000 अरब रूपए हो गया है और इस कर्ज को चुकाने के लिए पीएमएल-एन सरकार ने करों काे जनता पर थोपा था जिसकी भरपाई उन्हें ही करनी पड़ रही है

श्री खान ने झांग में एक अन्य रैली में कहा कि श्री शरीफ की पार्टी ने देश में कमीशन माफिया और भ्रष्ट तंत्र को विकसित किया और अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो एक एेसी सरकार बनाई जाएगी जो लोगों की आकांक्षाओं को पूरा कर सके और उनकी बेहतरी के लिए काम करे।

श्री खान ने पूर्व मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ की आलोचना करते हुए कहा कि उन्हाेंने पुलिस विभाग काे भ्रष्ट बना दिया था और पीटीआई की सरकार आने पर पुलिस विभाग को राजनीति से मुक्त रखा जाएगा तथा थाना संस्कृति में भी बदलाव किया जाएगा।

 

More News
अफगानिस्तान में बम धमाका, तीन पुलिसकर्मियों की मौत

अफगानिस्तान में बम धमाका, तीन पुलिसकर्मियों की मौत

08 May 2024 | 10:08 PM

फैजाबाद, 08 मई (वार्ता) अफगानिस्तान के बदख्शां प्रांत की राजधानी फैजाबाद शहर में बुधवार को बम धमाके में तीन पुलिस कर्मियों की मौत हो गयी और अन्य पांच अन्य घायल हो गये।

see more..
सिंगापुर का एफ-16 लड़ाकू विमान एयर बेस पर हुआ दुर्घटनाग्रस्त

सिंगापुर का एफ-16 लड़ाकू विमान एयर बेस पर हुआ दुर्घटनाग्रस्त

08 May 2024 | 8:19 PM

सिंगापुर, 08 मई (वार्ता) सिंगापुर एयरफोर्स का एक एफ-16 लड़ाकू विमान बुधवार को तेंगाह एयर बेस में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

see more..
image