Thursday, May 2 2024 | Time 05:45 Hrs(IST)
image
खेल


पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) पंजाब किंग्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में मुम्बई इंडियंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

आज यहां महाराज यदविंद्र सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टॉस जीतने के बाद करन ने कहा कि शिखर अभी भी ठीक नहीं हुए हैं। राइली रुसो को आज हमारी टीम में शामिल किया गया है। साथ ही तायड़े भी टीम में बाहर हैं।

मुम्बई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा कि हम पहले बल्लेबाजी ही करना चाहते थे। इस टूर्नामेंट के दौरान दो बार ऐसा हुआ कि जब मैच हमारे पाले में था लेकिन हम नहीं जीत पाए। हालांकि ऐसा अक्सर होता रहता है। हम बस यह प्रयास कर रहे हैं कि मैदान पर जाकर अपना शतप्रतिशत दिया जाए। आज हमारी टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

दोनों टीमें इस प्रकार है:-

पंजाब किंग्स : राइली रुसो, प्रभसिमरन सिंह, सैम करन (कप्तान), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल और कगिसो रबाडा।

मुंबई इंडियंस : इशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, मोहम्मद नबी, रोमारियो शेफर्ड, गेराल्ड कोएत्जी, श्रेयस गोपाल और जसप्रीत बुमराह।

राम

वार्ता

More News
चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को दिया 163 रनों का लक्ष्य

चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को दिया 163 रनों का लक्ष्य

01 May 2024 | 11:09 PM

चेन्नई 01 मई (वार्ता) कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (62) और अजिंक्य रहाणे (29) की शानदार पारियों के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 49वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 163 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image