Sunday, Apr 28 2024 | Time 14:17 Hrs(IST)
image
खेल


पीवी सिंधु दूसरे दौर में विश्व चैंपियन एन से यंग से हारी

पीवी सिंधु दूसरे दौर में विश्व चैंपियन एन से यंग से हारी

बर्मिंघम, 14 मार्च (वार्ता) दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु को गुरुवार को ऑल इंग्लैंड ओपन के महिला एकल स्पर्धा के दूसरे दौर में मौजूदा विश्व चैंपियन दक्षिणकोरिया की एन से यंग से हार का सामना करना पड़ा।

आज यहां खेले गये मुकाबले में सिंधु को कोरियाई शटलर ने 21-19, 21-11 से हराया। सिंधु की यह एन से यंग के खिलाफ सातवीं हार थी।

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी ने पहले गेम की शुरुआत में बैडमिंटन कोर्ट का अच्छा इस्तेमाल करते हुए 4-1 की बढ़त बना ली। हालांकि एन से यंग ने जल्द ही वापसी करते हुए 4-4 से बराबरी कर ली और खेल में 11-8 से बढ़त बना ली।

कोरियाई शटलर ने कोर्ट पर सिंधु के आक्रामक खेल का मुकाबला करते हुए 17-11 से बढ़त हासिल की।

पूर्व विश्व चैंपियन सिंधु ने शक्तिशाली स्मैश लगाकर 20-19 के अंतर को केवल एक अंक तक कम कर दिया, लेकिन एन से यंग ने शुरुआती बढ़त के कारण पहले गेम में मामूली अंतर से जीत हासिल की।

सिंधु ने दूसरे गेम में पहले कुछ अंक अर्जित किये लेकिन एन से यंग ने जल्द ही वापसी करते हुए 41 मिनट तक चले इस मुकाबले को जीत लिया।

राम

वार्ता

More News
लखनऊ को हरा कर राजस्थान प्ले आफ के करीब

लखनऊ को हरा कर राजस्थान प्ले आफ के करीब

27 Apr 2024 | 11:52 PM

लखनऊ 27 अप्रैल (वार्ता) लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में राजस्थान रायल्स के खिलाफ सुस्त क्षेत्ररक्षण और कैच टपकाने का खामियाजा हार के साथ चुकाना पड़ा जब संजू सैमसन (71 नाबाद) और ध्रुव जुरेल (52) के बीच शतकीय भागीदारी की बदौलत राजस्थान ने नवाबों को उनके घर में पीट कर प्लेआफ के लिये अपनी जगह लगभग पक्की कर ली।

see more..
दिल्ली और मुम्बई के बीच खेले गये मैच का स्कोर बोर्ड

दिल्ली और मुम्बई के बीच खेले गये मैच का स्कोर बोर्ड

27 Apr 2024 | 11:52 PM

नयी दिल्ली 27 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच शनिवार को खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 43वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:- दिल्ली कैपिटल्स बल्लेबाजी...

see more..
image