Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:57 Hrs(IST)
image
राज्य


राहुल को मंच पर पार्टी की महिला नेता दिया चुंबन

राहुल को मंच पर पार्टी की महिला नेता दिया चुंबन

वलसाड, 14 फरवरी (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को आज गुजरात के आदिवासी बहुल वलसाड जिले के लालडुंगरी में एक रैली के दौरान पार्टी की एक वरिष्ठ महिला नेता ने मंच पर गाल पर चुंबन लेकर उनका स्वागत किया।

इसी रैली के दौरान पार्टी के विधायक मंगल गामित ने श्री गांधी और अन्य वरिष्ठ पार्टी नेताओं की मौजूदगी में भाजपा के लिए अपशब्द का प्रयोग भी किया।

श्री गांधी की रैली में मंच पर उनके स्वागत के दौरान जब पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं का दल आया तो इसमें शामिल पार्टी की पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष तथा चुनाव समिति की सदस्य कश्मीराबेन मुंशी ने उनके गाल पर अचानक चुंबन ले लिया।

बाद में उन्होंने बताया कि यह उनके लिए जीवन भर का यादगार पल रहेगा। उन्होंने कहा कि उनके श्री गांधी के साथ पारिवारिक संबंध हैं। ज्ञातव्य है कि श्रीमती मुंशी पारसी समुदाय की हैं और श्रीमती सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार और पार्टी के कोषाध्यक्ष अहमद पटेल के गृह जिले भरूच की रहने वाली हैं।

उधर, इसी मंच पर श्री गांधी और श्री पटेल की मौजूदगी में अपने संबोधन में कांग्रेस विधायक श्री गामित ने भाजपा पर प्रहार करते हुए उनके लिए वेश्याओं के दलाल के लिए प्रयुक्त होने वाली एक गाली का प्रयोग कर दिया।

 

More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
मध्यप्रदेश में छह सीटों पर 58़ 26 प्रतिशत से अधिक मतदान

मध्यप्रदेश में छह सीटों पर 58़ 26 प्रतिशत से अधिक मतदान

26 Apr 2024 | 11:51 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय क्षेत्राें के 12,828 मतदान केंद्रों पर एक करोड़ 11 लाख 62 हजार से अधिक मतदाताओं में से औसतन 58़ 26 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट डाले। इसके साथ ही सभी 80 प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद हो गयी। मतदान शांतिपूर्ण ढंग से निर्विघ्न संपन्न हुआ।

see more..
image