Saturday, May 4 2024 | Time 16:51 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


उत्तर प्रदेश में सादगी से मनाया गया राहुल का जन्मदिन

उत्तर प्रदेश में सादगी से मनाया गया राहुल का जन्मदिन

लखनऊ 19 जून (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का 49वां जन्मदिन बुधवार को उत्तर प्रदेश में सादगी के साथ मनाया गया।

लखनऊ,कानपुर,रायबरेली,अमेठी और प्रयागराज समेत राज्य के विभिन्न हिस्सों में इस अवसर पर केक काटे गये। मिष्ठान और फलों का वितरण किया गया और विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में पार्टी के नेताओं एवं पदाधिकारियों ने मिष्ठान वितरण कर श्री गांधी के दीर्घायु होने की कामना की गयी।

इस बीच बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर श्री गांधी को जन्मदिन की शुभकामनायें दी। उन्होने कहा “ कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राहुल गांधी को आज उनके जन्मदिन पर हार्दिक बधाई तथा उन्हें लम्बी व स्वस्थ्य जीवन की शुभकामनाएं। ”

कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय पर विधायक आराधना मिश्रा, पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी एवं आरके चौधरी समेत अन्य वरिष्ठ नेताओं ने श्री गांधी जी के जन्मदिन पर वृक्षारोपण कर दीर्घायु होने की कामना की।

युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष मनोज कुमार पाठक के नेतृत्व में सिविल हास्पिटल में मरीजों को फल वितरण कर कांग्रेस अध्यक्ष के दीर्घायु होने की कामना की गयी। गोमतीनगर विस्तार के सेक्टर चार में वृक्षारोपण किया गया।

प्रदीप

जारी वार्ता

More News
मैनपुरी:नहर में नहाने गये चार दोस्त डूबे

मैनपुरी:नहर में नहाने गये चार दोस्त डूबे

04 May 2024 | 4:07 PM

मैनपुरी 04 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मैनपुरी जिले के किशनी थाना क्षेत्र में शनिवार को नहर में नहाने गए चार दोस्त नहर में नहाते समय डूब गए। एक को किसान ने पानी से सुरक्षित बाहर निकाल लिया जबकि अन्य की खोज गोताखोरों की मदद से शुरू कर दी गयी है।

see more..

----

04 May 2024 | 3:31 PM

see more..
image