Sunday, May 5 2024 | Time 23:40 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कांग्रेस के लोगों से निकल गया राम-भजनलाल

कांग्रेस के लोगों से निकल गया राम-भजनलाल

अलवर 11 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने कहा है कि भगवान राम को काल्पनिक बताने वाली कांग्रेस के लोगों से राम निकल गया है, इसलिए आज उसकी ऐसी स्थिति बनी है कि वह अपने हाथ का ही विरोध करने लगी है।

श्री शर्मा गुरुवार को अलवर जिले के कठूमर विधानसभा क्षेत्र में भरतपुर लोकसभा संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी रामस्वरूप कोली के समर्थन में आयोजित जनसभा में यह बात कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश में

एक जगह कांग्रेस प्रत्याशी के रुप में फार्म भर दिया गया और इसके बाद केन्द्र की कांग्रेस प्रत्याशी से फार्म वापस लेने के लिए कहा लेकिन प्रत्याशी ने अपना नामांकन पत्र वापस नहीं उठाया।

उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस बांसवाड़ा में कह रही है कि हमारे उम्मीदवार को वोट नहीं देना है। उस कांग्रेस का क्या होगा जो अपने आप में मना कर रही है कि हाथ वाले को वोट मत देना। उन्होंने कहा कि देखिए कांग्रेस की क्या स्थित हो रही है कि वह अपने हाथ का ही विरोध कर रही है।

उन्होंने कहा कि यह स्थिति इसलिए हो रही है कि व्यक्ति के रोम रोम में राम बसते हैं और सुबह जगते ही सबसे पहले राम राम करते है लेकिन राम का अस्तित्व मिटाने और राम को काल्पनिक बताने वाले कांग्रेस के ये लोग है, इनसे राम निकल गया।

जोरा

वार्ता

image