Wednesday, May 8 2024 | Time 22:51 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


महागठबंधन बचाने के लिए राजद को मिले चतरा सीट : राणा

महागठबंधन बचाने के लिए राजद को मिले चतरा सीट : राणा

रांची 26 मार्च (वार्ता) झारखंड राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नवनियुक्त अध्यक्ष गौतम सागर राणा ने आज कहा कि राज्य में महागठबंधन को बचाने के लिए राजद को पलामू के अलावा एक और चतरा सीट अवश्य मिलनी चाहिए।

श्री राणा ने यहां पार्टी कार्यालय में राजद के प्रदेश अध्यक्ष का कार्यभार संभालने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राज्य में अभी महागठबंधन का अध्याय समाप्त नहीं हुआ है। इसलिए, उम्मीद है कि महागठबंधन को बचाने के लिए जिस तरह से कांग्रेस ने जमशेदपुर सीट झारखंड मुक्ति मोर्चा को दी है, उसी तरह वह राजद को पलामू के अलावा चतरा सीट भी अवश्य देगी।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पुत्र एवं बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव इस सिलसिले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से बात करेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि इसके बाद झारखंड कांग्रेस अध्यक्ष डाॅ. अजय कुमार पलामू और चतरा सीट को लेकर शीघ्र ही फैसला ले लेंगे।

गौरतलब है कि झारखंड महागठबंधन के घटक दलों के बीच पिछले रविवार को हुये सीट बंटवारे के तहत राजद को पलामू सीट दी गई है लेकिन वह एक और चतरा की सीट की भी मांग कर रहा है।

image