Wednesday, May 8 2024 | Time 21:36 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


ग्राहक सेवा और गुणवत्ता के बूते बाजार में चमक बिखेरने को तैयार रियलमी

ग्राहक सेवा और गुणवत्ता के बूते बाजार में चमक बिखेरने को तैयार रियलमी

लखनऊ, 28 मई, (वार्ता) प्रतिस्पर्धा से भरे स्मार्टफोन के भारतीय बाजार में रियलमी ग्राहक सेवा और गुणवत्ता के बूते उपभोक्ताओं को आकर्षित करने की रणनीति पर अपनी पहुंच बढ़ायेगा।

कंपनी की विपणन अधिकारी आंचल वाधवा ने मंगलवार को यहां रियलमी सी2 की लाचिंग के मौके पर कहा “ हम स्मार्टफोन बाजार में प्रतिस्पर्धा की होड़ से खुद काे अलग रखते हुये ग्राहक की मांग और जेब के अनुसार अपने ब्रांड के फोन में आकर्षक फीचर्स उपलब्ध कराने पर विश्वास करेंगे। हमारी नजर गुणवत्ता और ग्राहक सेवा पर है। अगले महीने की 15 तारीख से आकर्षक फीचर्स से युक्त रियलमी सी2 देश भर के आठ हजार स्टोर्स में बिक्री के लिये उपलब्ध होगा।”

यह स्टाईलिश डिवाईस 2 जीबी रैम,16 जीबी रोम, 2 जीबी रैम 32 जीबी रोम और 3 जीबी रैम 32 जीबी रोम वैरिएंट्स में 5999 रूपये के शुरुआती मूल्य से मिलेगी। ग्राहक चुनिंदा स्टोरों पर आठ से 14 जून के बीच इन डिवाइस को प्रि बुक कर सकते हैं।

उन्होने कहा कि रियलमी के उत्तर प्रदेश में 37 सर्विस सेंटर समेत देश भर 274 सर्विस सेंटर हैं, जिनमें 17 सर्विस सेंटर यूपी ईस्ट में और 20 सर्विस सेंटर यूपी वेस्ट में हैं। रियलमी ग्राहकों को ज्यादा प्रभावशाली सेवाएं प्रदान करने के लिए भारत में बाजार की बढती पहुंच के साथ अपने सेवा नेटवर्क का विस्तार करने की योजना भी बना रहा है।

विपणन अधिकारी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में इस समय 492 स्टोर हैं, जिनमें 222 स्टोर यूपी ईस्ट में और 270 स्टोर यूपी वेस्ट में हैं। रियलमी इस साल लखनऊ में अपना एक्सक्लुसिव सर्विस सेंटर स्थापित करेगा।

प्रदीप

वार्ता

More News
आरिफ मोहम्मद खान ने लगायी रामलला के दरबार में हाजिरी

आरिफ मोहम्मद खान ने लगायी रामलला के दरबार में हाजिरी

08 May 2024 | 8:50 PM

अयोध्या, 08 मई (वार्ता) केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने बुधवार को अयोध्या में श्रीरामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला का दर्शन-पूजन करके साष्टांग दण्डवत किया।

see more..
image