Saturday, May 4 2024 | Time 13:13 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


रेड्डी ने मतदाताओं को वोट विभाजन के खिलाफ सचेत किया, मोदी के नेतृत्व के लिए समर्थन मांगा

रेड्डी ने मतदाताओं को वोट विभाजन के खिलाफ सचेत किया, मोदी के नेतृत्व के लिए समर्थन मांगा

हैदराबाद, 12 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (एमआईएम) और कांग्रेस के बीच मिलीभगत का आरोप लगाते हुए सिकंदराबाद संसदीय क्षेत्र के नामपल्ली निर्वाचन क्षेत्र में वोट बांटने की साजिश के प्रति लोगों को आगाह किया।

श्री रेड्डी ने सिकंदराबाद संसदीय क्षेत्र के नामपल्ली में एक चुनाव अभियान में मतदाताओं से प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व के लिए एकजुट रहने का आग्रह किया।

उन्होंने कमल के निशान पर मतदान करने पर जोर देते हुए कहा कि देश की प्रगति और विभिन्न चुनौतियों से निपटने के लिए श्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना बहुत जरुरी है।

श्री रेड्डी ने कोविड-19 महामारी से निपटने, कल्याणकारी योजनाओं का विस्तार करने और विकास को बढ़ावा देने में प्रधानमंत्री मोदी की पहलों पर प्रकाश डाला। उन्होंने मतदाताओं से देश के कल्याण के लिए श्री मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए समर्थन देने का आग्रह किया।

अभय, उप्रेती

वार्ता

More News
शाह ने कर्नाटक राजनीति में एसडीपीआई के प्रभाव पर जताई चिंता

शाह ने कर्नाटक राजनीति में एसडीपीआई के प्रभाव पर जताई चिंता

03 May 2024 | 10:13 PM

हुक्केरी 03 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर कर्नाटक में सत्ता सुरक्षित करने के लिए प्रतिबंधित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के राजनीतिक मोर्चे सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के साथ गठबंधन करने का आरोप लगाया।

see more..
image