Friday, Apr 26 2024 | Time 23:51 Hrs(IST)
image
राज्य


अयोध्या मामले पर पुनर्विचार याचिका दुर्भाग्यपूर्ण : शाहनवाज

अयोध्या मामले पर पुनर्विचार याचिका दुर्भाग्यपूर्ण : शाहनवाज

रांची 03 दिसंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने आयोध्या में राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद पर उच्चतम न्यायालय के फैसले के विरुद्ध जमीयत उलेमा-ए-हिंद की पुनर्विचार याचिका को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि उसने यह याचिका सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के दबाव में दायर की है, जो मुसलमानों के विचार को प्रदर्शित नहीं करता है।

श्री हुसैन ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को इस मुद्दे पर पूरे देश के लोगों की राय जाननी चाहिए। उन्होंने कहा कि जमीयत उलेमा-ए-हिंद ने यह याचिका सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के दबाव में दायर किया है, जो मुसलमानों के विचार को प्रदर्शित नहीं करता है।

भाजपा प्रवक्ता ने दावा किया कि इस बार के विधानसभा चुनामें उनकी पार्टी झारखंड के 81 में से 65 से अधिक सीटें जीतेगी और राज्य में लगातार दूसरी बार सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पिछले पांच साल से चल रहे विकास की गति अब धीमी नहीं होगी।

श्री हुसैन ने कांग्रेस, झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि इन दलों ने लोकसभा चुनाव से पहले भी बिहार और झारखंड में भी गठबंधन बनाया था लेकिन वे सभी जगह पराजित हुए। इसी तरह इस बार के झारखंड विधानसभा चुनाव में भी इन दलों ने गठबंधन बनाया है।

सूरज

जारी (वार्ता)

More News
साबरमती रोलिंग स्टॉक डिपो में उपलब्ध हैं अत्याधुनिक सुविधाएं

साबरमती रोलिंग स्टॉक डिपो में उपलब्ध हैं अत्याधुनिक सुविधाएं

26 Apr 2024 | 11:35 PM

अहमदाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) गुजरात के अहमदाबाद में बुलेट ट्रेन परियोजना की परिचालन संबंधी जरुरतों के अनुसार बिना किसी बाधा के एकीकृत करने हेतु डिजाइन साबरमती रोलिंग स्टॉक डिपो में ट्रेनसेट के हल्के और भारी रखरखाव दोनों के लिए अत्याधुनिक सुविधाएं उपलब्ध हैं।

see more..
कार्यकर्ता की मेहनत ही उसकी पहचान और वह अवश्य देती है परिणाम-भजनलाल

कार्यकर्ता की मेहनत ही उसकी पहचान और वह अवश्य देती है परिणाम-भजनलाल

26 Apr 2024 | 11:21 PM

जयपुर, 26 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के द्वितीय चरण का मतदान संपन्न होने के बाद मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा की मौजूदगी में यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन का स्नेह मिलन कार्यक्रम आयोजित किया गया।

see more..
image