Monday, Apr 29 2024 | Time 18:43 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मोदी की जन कल्याणकारी नीतियों को प्रचारित करने में मीडिया की भूमिका अहम-जोशी

मोदी की जन कल्याणकारी नीतियों को प्रचारित करने में मीडिया की भूमिका अहम-जोशी

जयपुर, 17 मार्च (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन कल्याणकारी नीतियों को अधिक से अधिक प्रचारित करने में मीडिया की अहम भूमिका बताते हुए कहा है कि ऐसे में मीडिया के सदस्यों के साथ भाजपा के प्रवक्ताओं और पैनेलिस्टों का बेहतर संवाद होना चाहिए।

श्री जोशी उनकेे नेतृत्व में रविवार को प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रदेश प्रवक्ता, पैनेलिस्ट, कलस्टर प्रभारी, संभाग मीडिया संयोजक और प्रदेश मीडिया कार्यकारिणी सदस्यों की बैठक में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों की आचार संहिता लगने के साथ ही प्रदेश में अधिकांश सीटों पर लोकसभा कार्यालय एंव मीडिया सेंटर शुरू हो चुके है। ऐसे में अब मीडिया सेंटर से श्री मोदी द्वारा युवा, गरीब, किसान और महिला उत्थान के लिए किए गए कार्याें का अधिक से अधिक प्रचार-प्रसार करना है।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में प्रदेश की 25 की 25 सीटों पर कमल का फूल खिलाना है और फिर एक बार मोदी सरकार के ध्येय वाक्य के साथ हम सभी मीडिया सदस्यों को कार्य करना है। भाजपा मीडिया के कलस्टर और लोकसभावार सदस्यों को मोदी की योजनाओं को लेकर अधिक से अधिक संवाद करना है। इसके साथ ही केंद्र सरकार की योजनाओं से लाभांवित परिवारों से संवाद कर उनके अनुभवों को भी मीडिया में लाने की आवश्यकता है।

भाजपा की प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि श्री मोदी की रीति और नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का कार्य मीडिया टीम का है। ऐसे में भाजपा के प्रत्येक प्रवक्ता के साथ पैनेलिस्ट को मैं से हम की भावना के साथ कार्य करना होगा। भाजपा के प्रवक्ताओं और पैनेलिस्टों को विभिन्न विषयों पर चर्चा करने के साथ ही अपने अनुभवों को एक दूसरे के साथ शेयर करना होगा। इसके साथ ही कलस्टर मीडिया प्रभारी और लोकसभा मीडिया संयोजक लोकसभा क्षेत्र में लाॅकल मीडिया, लाॅकल न्यूज पोर्टल और यू-ट्यूबर से संवाद बढ़ाए।

बैठक के दौरान प्रदेश मीडिया संयोजक प्रमोद वशिष्ठ ने श्री जोशी का तथा प्रदेश प्रवक्ता राखी राठौड़ ने प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर का दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया।

जोरा

वार्ता

image