Sunday, Apr 28 2024 | Time 00:11 Hrs(IST)
image
खेल


रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु ने गुजरात जायंट्स को आठ विकेट से हराया

रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु ने गुजरात जायंट्स को आठ विकेट से हराया

बेंगलुरु 27 फरवरी (वार्ता) सोफी मोलिन्यू और रेणुका सिंह ने शानदार गेंदबाजी के बाद स्मृति मंधाना 27 गेंदों में आठ चौके और एक छक्के की 43 रनों तूफानी पारी की बदौलत रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु ने मंगलवार को विमेंस प्रीमियर लीग के पांचवें मुकाबले में गुजरात जायंट्स को विकेट आठ से हरा दिया है।

108 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु की कप्तान स्मृति मंधाना ने सोफी डिवाइन के साथ पहले विकेट के लिये 32 रन जोड़े। सोफी छह रन बनाकर आउट हुई। इसके बाद नौवें ओवर में स्मृति मंधाना भी अपनी टीम को जीत की ओर अग्रसर कर 43 रन बनाकर पवेलियन लौट गई। उन्हें तनुजा कंवर ने अपनी ही गेंद पर कैच आउट किया। इसके बाद एस मेघना नाबाद 36 रन और एलिस पेरी नाबाद 23 की मदद से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 12.3 ओवर में दो विकेट पर 110 रन बनाकर आठ विकेट से मुकाबला जीत लिया।

गुजरात जायंट्स की ओर से एश्ली गार्डनर और तनुजा कंवर ने एक-एक बल्लेबाज को आउट किया।

इससे पहले दयालन हेमलता नाबाद 31 रनों की पारी की मदद से गुजरात जायंट्स ने रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु को जीत के लिये 108 रनों का लक्ष्य दिया था।

आज यहां रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु महिला ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात जायंट्स महिला टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और उसने कप्तान बेथ मूनी आठ रन का विकेट तीसरे ही ओवर में गंवा दिया। इसके बाद सातवें ओवर में रेणुका ने ऋचा के हाथों फीबी लिचफील्ड पांच रन को स्टंप आउट कराकर पवेलियन भेज दिया। हरलीन देओल 22 रन, वेदा कृष्णमूर्ति नौ रन, एश्ली गार्डनर सात रन, कैथरीन ब्राइस तीन रन, स्नेह राणा 12 रन बनाकर आउट हुई। दयालन हेमलता ने टीम के लिए सर्वाधिक नाबाद 31 रन बनाये। तनुजा कंवर

भी चार रन बनाकर नाबाद रही। गुजरात जायंट्स की टीम निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 107 रन ही बना सकी।

रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु महिला टीम की ओर से सोफी मोलिन्यू तीन विकेट लिये। रेणुका सिंह को दो विकेट मिले। जॉर्जिया वेयरहम ने एक बल्लेबाज को आउट किया।

राम

वार्ता

More News
दिल्ली और मुम्बई के बीच खेले गये मैच का स्कोर बोर्ड

दिल्ली और मुम्बई के बीच खेले गये मैच का स्कोर बोर्ड

27 Apr 2024 | 11:52 PM

नयी दिल्ली 27 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच शनिवार को खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 43वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:- दिल्ली कैपिटल्स बल्लेबाजी...

see more..
राहुल की कप्तानी पारी से लखनऊ ने बनाये 196 रन

राहुल की कप्तानी पारी से लखनऊ ने बनाये 196 रन

27 Apr 2024 | 10:42 PM

लखनऊ 27 अप्रैल (वार्ता) कप्तान केएल राहुल (76) और दीपक हुड्डा (50) के बीच 115 रन की शतकीय साझीदारी की मदद से लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मुकाबले में राजस्थान रायल्स (आरआर) के खिलाफ पांच विकेट पर 196 रन का स्कोर खड़ा किया।

see more..
image