Thursday, May 2 2024 | Time 13:12 Hrs(IST)
image
खेल


रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का किया फैसला

रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का किया फैसला

बेंगलुरु 02 अप्रैल (वार्ता) रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया।

आज यहां एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। डुप्लेसी ने कहा कि मुझे लगता है कि दूसरी पारी में लक्ष्य हासिल करना अधिक आसान होगा। साथ पिच में थोड़ी सी नमी भी है। उन्होंने कहा कि आज हमने एक बदलाव करते हुए रीस टॉप्ली टीम में शामिल किया हैं।

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान के एल राहुल ने कहा कि अपने होम ग्राउंड पर खेलना काफी अच्छा अनुभव है। आज हमारी हमारी टीम में भी एक बदलाव किया गया है। मोहसिन की जगह पर यश टीम में आये हैं।

दोनों टीमें इस प्रकार है:-

बेंगलुरु : फाफ डुप्लेसी (कप्तान), विराट कोहली, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, कैमरन ग्रीन, अनुज रावत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, रीस टॉप्ली, मयंक डागर, यश दयाल और मोहम्मद सिराज।

लखनऊ : क्विटंन डिकॉक, के एल राहुल (कप्तान), देवदत्त पड़िक्कल, निकोलस पूरन (विकटकीपर), मार्कस स्टॉयनिस, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, रवि बिश्नोई, यश ठाकुर, मयंक यादव और एम सिद्धार्थ।

राम

वार्ता

More News
चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को दिया 163 रनों का लक्ष्य

चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को दिया 163 रनों का लक्ष्य

01 May 2024 | 11:09 PM

चेन्नई 01 मई (वार्ता) कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (62) और अजिंक्य रहाणे (29) की शानदार पारियों के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 49वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 163 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image