Saturday, May 4 2024 | Time 07:38 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सैमसंग ने की गैलेक्सी ए55 5जी और गैलेक्सी ए35 स्मार्टफोन लॉन्च की घोषणा

सैमसंग ने की गैलेक्सी ए55 5जी और गैलेक्सी ए35 स्मार्टफोन लॉन्च की घोषणा

जयपुर, मार्च 21 (वार्ता) भारत के सबसे बड़े कंज्‍यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग ने गैलेक्सी ए55 5जी और गैलेक्सी ए35 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा की है।

इस अवसर पर सैमसंग इंडिया (एमएक्स बिजनेस) के वरिष्ठ निदेशक हिरेंद्र कुमार राठौड़ ने गुरुवार को यहां मीडिया को बताया कि नई ए सीरीज के डिवाइस में कई प्रमुख फीचर्स दिए गए हैं, जिसमें गोरिल्ला ग्लास विक्टस के साथ प्रोटेक्शन, एआई संवर्धित कैमरा फीचर्स और टैंपर-प्रतिरोधी सुरक्षा समाधान, सैमसंग नॉक्स वॉल्ट समेत कई अन्य नए फीचर्स शामिल हैं।

श्री राठौड़ ने कहा “गैलेक्सी ए सीरीज पिछले दो वर्षों से भारत में सबसे अधिक बिकने वाली स्मार्टफोन सीरीज रही है, जो भारत के एमजेड उपभोक्ताओं के बीच इसकी जबरदस्त लोकप्रियता का प्रतीक है। गैलेक्सी ए55 5जी और ए35 5जी का लॉन्च प्रमुख इनोवेशन को सभी के लिए सुलभ बनाने की हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करता है। गैलेक्सी ए55 5जी और ए35 5जी हमें 5जी स्मार्टफोन सेगमेंट और देश में सबसे तेजी से बढ़ते मिड-प्रीमियम (30 हजार से 50 हजार रुपये) सेगमेंट में अपने नेतृत्व की स्थिति को मजबूत करने में मदद करेगा।”

उन्होंने बताया कि बेहतरीन डिजाइन और टिकाउपन पहली बार, गैलेक्सी ए55 5जी को मेटल फ्रेम में और गैलेक्सी ए35 5जी को प्रीमियम ग्लास बैक के साथ पेश किया गया है। ये फोन तीन ट्रेंडी रंगों - ऑसम लिलैक, ऑसम आइस ब्लू और ऑसम नेवी में उपलब्ध हैं। इन्हें आईपी67 रेटिंग दी गई है और इसके पानी में गिर जाने पर भी कोई फर्क नहीं पड़ता वहीं ये धूल और रेत प्रतिरोधी भी हैं। ये स्मार्टफोन एआई इमेज सिग्नल प्रोसेसिंग (आईएसपी) द्वारा एन्‍हैंस्‍ड नाइटोग्राफी के साथ 50 एमपी ट्रिपल कैमरा के साथ आते हैं जो बेहद कम रोशनी में भी शानदार तस्वीरें ले लेता है।

उन्होंने बताया कि सैमसंग नॉक्स वॉल्ट सिक्योरिटी ए-सीरीज में पहली बार आई है। हार्डवेयर-आधारित सुरक्षा सिस्टम हार्डवेयर और सॉफ़्टवेयर दोनों हमलों के खिलाफ व्यापक सुरक्षा प्रदान करती है। यह डिवाइस पर सबसे महत्वपूर्ण डेटा को सुरक्षित रखने में मदद कर सकता है, जिसमें लॉक स्क्रीन क्रेडेंशियल, जैसे पिन कोड, पासवर्ड और पैटर्न शामिल हैं।

श्री राठौड़ ने बताया कि गैलेक्सी ए55 5जी 36 हजार 999 से 42 हजार 999 तक उपलब्ध है जबकि गैलेक्सी ए35 5जी 27 हजार 999 एवं 30 हजार 999 रुपए में उपलब्ध हैं।

जोरा

वार्ता

More News
चेन्नई के ज्वैलर्स शोरूम में डकैती के दो आरोपियों को सांचौर में पकड़ा

चेन्नई के ज्वैलर्स शोरूम में डकैती के दो आरोपियों को सांचौर में पकड़ा

03 May 2024 | 9:34 PM

जयपुर, 03 मई (वार्ता) राजस्थान की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) पुलिस मुख्यालय की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तमिलनाडु के चेन्नई शहर स्थित कृष्णा ज्वैलर्स शोरूम पर हथियारों के दम पर डकैती की वारदात कर सोने चांदी के आभूषण लूटने के मामले में वांछित दो बदमाशों को सांचौर जिले से पकड़ लिया।

see more..
अट्ठाइस सप्ताह में जन्मे जुड़वा बच्चों का किया सफलतापूर्वक इलाज

अट्ठाइस सप्ताह में जन्मे जुड़वा बच्चों का किया सफलतापूर्वक इलाज

03 May 2024 | 8:32 PM

उदयपुर 03 मई (वार्ता) राजस्थान के उदयपुर में पारस हेल्थ में 28 सप्ताह में (प्रीटर्म) जन्मे जुड़वा बच्चों को सफलतापूर्वक इलाज से नया जीवन मिला है।

see more..
image