Wednesday, May 8 2024 | Time 21:01 Hrs(IST)
image
खेल


सरफराज ने व्यक्तिगत रुप से फेहलुकवायो से माफी मांगी

सरफराज ने व्यक्तिगत रुप से फेहलुकवायो से माफी मांगी

डरबन, 26 जनवरी (वार्ता) पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी एंडिले फेहलुकवायो से उन पर नस्लीय टिप्पणी करने लिए व्यक्तिगत रुप से माफी मांगी है।

सरफराज ने खुद की तस्वीर फेहलुकवायो के साथ हाथ मिलाते हुए ट्वीट कर लिखा, “आज सुबह मैंने फेहलुकवायो से मुलाक़ात कर उनसे व्यक्तिगत रुप से माफी मांगी और वह मेरी माफी स्वीकार करने के लिए उदार थे। मुझे उम्मीद है कि दक्षिण अफ्रीका के लोग भी मेरी माफी को स्वीकार करेंगे।”

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने इस मामले में कहा कि उनकी टीम ने सरफराज को माफ कर दिया है। उन्होंने कहा, “हम उन्हें माफ कर रहें है क्योंकि उन्होंने अपनी गलती के लिए माफी मांग ली है और इसकी जिम्मेदारी भी ली है। लेकिन यह मामला हमारे हाथ से बाहर है अब अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ही इससे निपटना है।”

गौरतलब है कि सरफराज ने दूसरे वनडे मैच के दौरान फेहलुकवायो पर नस्लीय टिप्पणी की थी, उसके बाद चारों तरफ से हो रही आलोचना को देखते हुए उन्होंने इसके लिए माफी मांग ली थी।

 

More News
लखनऊ सुपर जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया

लखनऊ सुपर जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया

08 May 2024 | 7:24 PM

हैदराबाद 08 मई (वार्ता) लखनऊ सुपर जायंट्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 57वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

see more..
डेथ ओवर में कुलदीप की फिरकी में फंसी राजस्थान

डेथ ओवर में कुलदीप की फिरकी में फंसी राजस्थान

08 May 2024 | 4:27 PM

नयी दिल्ली 08 मई (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर कुलदीप यादव इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 56वें मुकाबले में शानदार गेेंदबाजी का मुजाहिरा करते हुए डेथ ओवर में मैच का रुख बदलते हुये अपनी टीम को जीत दिलाई।

see more..
image