Monday, Apr 29 2024 | Time 05:23 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अन्नाद्रमुक-भाजपा का गुप्त गठबंधन , लोस चुनाव में इंडिया समूह से मिलेगी हार : स्टॉलिन

अन्नाद्रमुक-भाजपा का गुप्त गठबंधन , लोस चुनाव में इंडिया समूह से मिलेगी हार : स्टॉलिन

चेन्नई, 14 मार्च (वार्ता) द्रविड मुनेत्र कषगम (द्रमुक) अध्यक्ष एवं तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के.स्टालिन ने गुरुवार को राज्य में विपक्षी अन्नाद्रमुक और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर निशाना साधा और कहा कि दोनों दलों के बीच गुप्त गठबंधन है लेकिन लोकसभा चुनाव में इन्हें इंडिया समूह से पराजय का सामना करना पड़ेगा।

श्री स्टालिन ने पोलाची में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा,“अन्नाद्रमुक और भाजपा के बीच गुप्त गठबंधन है और वे इंडिया समूह को चुनाव में हराने के लिए प्रयासरत हैं। लेकिन मैं दावे और विश्वास के साथ कहता हूं कि सिर्फ लोकसभा चुनाव ही नहीं , बल्कि अब कोई भी चुनाव हो, जीत हमारी होगी।”

उन्होंने तमिलनाडु के वास्ते कुछ नहीं करने के लिए प्रधानमंत्री पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि जब श्री मोदी अगले सप्ताह राज्य के दौरे पर आयेंगे तो लोग उनसे केंद्र की ओर से क्रियान्वित परियोजनाओं के बारे में सवाल करें। उन्होंने श्री मोदी के उस आरोप का भी खंडन किया जिसमें कहा गया था कि केंद्र की ओर से लायी गयी परियोजनाओं के क्रियान्वयन पर द्रमुक ने रोक लगा दी है। उन्होंने कहा कि श्री मोदी को कम से कम एक परियोजना का नाम बताना चाहिए जिसे द्रमुक ने रोक दिया है।उन्होंने सवाल किया कि वर्ष 2014 में मदुरै में जिस एम्स अस्पताल की घोषणा की गयी थी, उसे किसने रोका था।

अशोक,आशा

वार्ता

More News
कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेसः मोदी

कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेसः मोदी

28 Apr 2024 | 9:27 PM

दावणगेरे (कर्नाटक), 28 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को यहां कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी अंतर्कलह से जूझ रही है।

see more..
राहुल गांधी ने ओडिशा में फूंका चुनावी बिगुल

राहुल गांधी ने ओडिशा में फूंका चुनावी बिगुल

28 Apr 2024 | 6:38 PM

भुवनेश्वर, 28 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने रविवार को ओडिशा के सालेपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य की नवीन पटनायक सरकार पर जोरदार हमले के साथ कांग्रेस पार्टी के चुनावी अभियान का बिगुल फूंका।

see more..
image