Monday, May 6 2024 | Time 11:43 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ओडिशा में सुरक्षाकर्मियों ने माओवादियों के दो शिविरों को किया नष्ट

ओडिशा में सुरक्षाकर्मियों ने माओवादियों के दो शिविरों को किया नष्ट

भुवनेश्वर, 10 अप्रैल (वार्ता) ओडिशा पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) और जिला स्वैच्छिक बल (डीवीएफ) ने एक संयुक्त अभियान में बारगढ़ तथा बलांगिर जिलों के सीमावर्ती इलाकों में गंधमर्दन जंगल के भीतर माओवादियों के दो शिविरों को नष्ट करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि खुफिया जानकारी के आधार पर एसओजी और डीवीएफ ने मंगलवार को एक संयुक्त अभियान में ओडिशा के बलांगिर जिले में गंधमर्दन

वन क्षेत्र में डेरा डाले लाल माओवादियों के शिविरों को नष्ट करने में सफलता मिली। इससे पहले, यहां सोमवार को तलाशी अभियान के दौरान माओवादियों ने अचानक सुरक्षाकर्मियों पर गोलीबारी शुरू कर दी। बाद में, सुरक्षाकर्मियों ने जवाबी कार्रवाई की और यह मुठभेड़ कई घंटों तक चली।

इस दौरान, माओवादियों का समूह अपना सामान छोड़कर घटनास्थल से भागने में सफल रहा। मुठभेड़ के दौरान करीब दो माओवादी शिविर नष्ट किये गये। सुरक्षाकर्मियों ने इलाके से माओवादियों के सफाये के लिये तलाशी अभियान और तेज कर दिया है।

श्रद्धा.श्रवण

वार्ता

More News
अपहरण के आरोपों के बीच एचडी रेवन्ना को 3 दिन की पुलिस हिरासत

अपहरण के आरोपों के बीच एचडी रेवन्ना को 3 दिन की पुलिस हिरासत

06 May 2024 | 9:10 AM

बेंगलुरु, 05 मई (वार्ता) अपहरण मामले में फंसे जनता दल सेक्यूलर (जेडीएस) विधायक एचडी रेवन्ना को गिरफ्तारी के बाद रविवार को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

see more..
तेलंगाना: भाजपा ने सीईओ से मतदाता रिश्वतखोरी को रोकने का किया आग्रह

तेलंगाना: भाजपा ने सीईओ से मतदाता रिश्वतखोरी को रोकने का किया आग्रह

06 May 2024 | 9:03 AM

हैदराबाद, 5 मई (वार्ता) तेलंगाना भाजपा ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) विकास राज से हस्तक्षेप करने और करीमनगर संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी के नेताओं द्वारा मतदाताओं और स्थानीय निकाय प्रतिनिधियों को पैसे का लालच देने की कथित गतिविधियों पर रोक लगाने की अपील की है।

see more..
यौन शोषण के आरोपी  प्रज्वल को वापस लाने के लिए इंटरपोल से मदद की गुहार

यौन शोषण के आरोपी प्रज्वल को वापस लाने के लिए इंटरपोल से मदद की गुहार

05 May 2024 | 11:58 PM

बेंगलुरु, 05 मई (वार्ता) कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने रविवार को कहा कि यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहें हासन लोकसभा सीट से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना को वापस लाने के लिए ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी करने के साथ ही इंटरपोल से भी सहायता मांगी गई है।

see more..
image