Monday, May 6 2024 | Time 16:07 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


शाह ने कन्याकुमारी में मेगा रोड शो किया

शाह ने कन्याकुमारी में मेगा रोड शो किया

कन्याकुमारी 13 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तमिलनाडु में कन्याकुमारी संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार पोन राधाकृष्णन और विलावनकोड विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशी वीएस नंदिनी के समर्थन में शनिवार को यहां मेगा रोड शो किया।

श्री शाह ने श्री राधाकृष्णन और अन्य वरिष्ठ भाजपा नेताओं के साथ मेट्टुकादाई जंक्शन से ओल्ड बस स्टैंड तक थुकले-तिरुवनंतपुरम राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक किलोमीटर से अधिक दूरी तक रोड शो किया। फूलों से सजे खुले वाहन में खड़े श्री शाह ने सड़क के दोनों ओर उनके पोस्टर एवं पार्टी के झंडे एकत्र होकर ‘भारत माता की जय’ और ‘मींदम मोदी’ के नारे लगा रहे लोगों को अभिवादन किया। रोड शो में सैकड़ों की संख्या में पुरुष और महिलाएं भी शामिल रही।

इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री शाह ने तमिलनाडु के लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने की अपील की। उन्होंने कहा कि पिछले वर्षों में द्रमुक और अन्नाद्रमुक के भ्रष्ट शासन के कारण राज्य विकास के अपेक्षित स्तर को प्राप्त करने में विफल रहा है।

रोड शो के मद्देनजर पुलिस ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की थी।

लोकसभा चुनाव से पहले तमिलनाडु के दो दिवसीय दौरे पर आये श्री शाह ने शुक्रवार शाम को मदुरै में रोड शो किया। वह आज तेनकासी में रोड शो और तिरुवरुर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

कन्याकुमारी सीट पर त्रिकोणीय मुकाबले की स्थिति है। भाजपा के श्री राधाकृष्णन के मुकाबले कांग्रेस ने निवर्तमान सांसद विजय वसंत और अन्नाद्रमुक नाजेरथ पसिलियन को चुनाव मैदान में उतारा है। और पोन राधाकृष्णन को मैदान में उतारा है। वहीं विलायनकोड के कांग्रेस विधायक एस.विजयधरानी के पार्टी छोड़ने और हाल ही में भाजपा में शामिल होने के बाद यहां उपचुनाव कराये जा रहे हैं। कन्याकुमारी जिले के विलावनकोड विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव 19 अप्रैल को तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव के साथ होगा।

अशोक

वार्ता

More News
बंगाल की चार लोकसभा सीटों पर मंगलवार को मतदान की तैयारियां पूरी

बंगाल की चार लोकसभा सीटों पर मंगलवार को मतदान की तैयारियां पूरी

06 May 2024 | 1:16 PM

कोलकाता, 06 मई (वार्ता) पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव में तीसरे चरण में चार सीटों मालदा उत्तर, मालदा दक्षिण, जंगीपुर और मुर्शिदाबाद में मंगलवार को मतदान के लिए तैयारियां पूरी कर ली गयी है।

see more..
image