Thursday, May 9 2024 | Time 00:13 Hrs(IST)
image
राज्य


शाह राजे के कार्यकाल को गिनाने लायक नहीं मानते - पायलट

शाह राजे के कार्यकाल को गिनाने लायक नहीं मानते - पायलट

उदयपुर, 17 सितम्बर(वार्ता) राजस्थान कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राज्य में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के पांच वर्ष के कार्यकाल को गिनाने लायक नहीं मानते हैं।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की 20 सितम्बर को सागवड़ा में होने वाली आमसभा की तैयारियों का जायजा लेने उदयपुर पहुंचे श्री पायलट ने आज मीडिया से बातचीत में यह बात कही। उन्होंने कहा कि श्री शाह ने राजस्थान दौरे में उम्मीदवारों और मुख्यमंत्री का नाम नहीं लेकर सिर्फ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी के नाम पर वोट मांगे हैं। जिससे लगता है कि उनकी पार्टी अंतर्कलह से जूझ रही हैं।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार कांग्रेस पार्टी की संकल्प रैलियों में ज्यादा से ज्यादा भीड़ आ रही हैं इससे भाजपा में बौखलाहट हैं। श्री पायलट ने राज्य के गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया द्वारा बार बार कांग्रेस के नेताओं को बहस की चुनौती देने के मामले पर कहा कि गृहमंत्री अपने क्षेत्र में ध्यान दे यहां पर अब कांग्रेस पार्टी बाजी मारने वाली हैं। उन्होंने कहा कि दो दिन पूर्व जयपुर में एक पॉश कॉलोनी में एक महिला की लूट की नियत से हत्या हुई है उससे लगता है कि राज्य की कानून एवं व्यवस्था चरमरा गई हैं। लेकिन इसके लिए गृहमंत्री श्री कटारिया को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता क्योंकि प्रशासन उनकी सुनता नहीं और उनकी पकड़ उनके विभाग पर ढीली हैं।

More News
छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण में 71.98 प्रतिशत मतदान

छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण में 71.98 प्रतिशत मतदान

08 May 2024 | 11:53 PM

रायपुर 08 मई (वार्ता) छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में मंगलवार को 71.98 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

see more..
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 12 मई को पटना में रोड शो, तैयारी में जुटी भाजपा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 12 मई को पटना में रोड शो, तैयारी में जुटी भाजपा

08 May 2024 | 11:50 PM

पटना 08 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिहार में इस बार के लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उम्मीदवारों के समर्थन में 12 मई को राजधानी पटना में एक विशाल रोड शो करेंगे और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इसकी तैयारी में जुट गई है।

see more..
मोदी ने राव के परिजनों से मुलाकात की

मोदी ने राव के परिजनों से मुलाकात की

08 May 2024 | 11:45 PM

हैदराबाद, 08 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार शाम को अपने हैदराबाद दौरे के दौरान राजभवन में दिवंगत प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की।

see more..
image