Friday, Apr 26 2024 | Time 06:33 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


यशवंतराव चव्हाण की प्रतिमा का शरद पवार ने किया अनावरण

यशवंतराव चव्हाण की प्रतिमा का शरद पवार ने किया अनावरण

कोल्हापुर, 22 जनवरी (वार्ता) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा)के अध्यक्ष शरद पवार ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री एवं पूर्व रक्षा मंत्री यशवंतराव चव्हाण की मूर्ति का अनावरण किया।

राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री हसन मुश्रिफ ने इस समारोह की अध्यक्षता की। कोल्हापुर जिला परिषद मुख्य कार्यालय के परिसर में स्व.चव्हाण की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद आज दोपहर बाद पुलिस परेड ग्राउंड में एक समारोह को

संबोधित करते हुए श्री पवार ने कहा कि स्वर्गीय श्री चव्हाण की प्रतिमा जिला परिषद के सदस्यों, अधिकारियों और कर्मचारियों को प्रेरणा देगी।

श्री पवार ने कहा कि दिवंगत चव्हाण ने पंचायत राज प्रणाली की शुरुआत विकास कार्यों का लाभ लोगों को मिलने और राज्य में स्थानीय संस्थानों को मजबूत बनाने और पंचायतीराज व्यवस्था के निर्वाचित सदस्यों को अधिकार देने के लिए की थी।

इस अवसर पर श्री पवार ने कुल 39 एम्बुलेंस को समर्पित किया और शाहू पुरस्कर के साथ जिला परिषद सदस्यों और कर्मचारियों को सम्मानित किया।

श्री मुश्रिफ, जिला संरक्षक मंत्री सतेज पाटिल, पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण, जल संसाधन मंत्री जयंत पाटिल भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

त्रिपाठी.श्रवण

वार्ता

image