Tuesday, May 7 2024 | Time 22:50 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


शिवसेना ( शिंदे) राजस्थान में भाजपा के समर्थन में करेगा चुनाव प्रचार-गुढ़ा

शिवसेना ( शिंदे) राजस्थान में भाजपा के समर्थन में करेगा चुनाव प्रचार-गुढ़ा

जयपुर, 10 अप्रैल (वार्ता) शिवसेना (शिंदे) के नेता एवं पूर्व मंत्री राजेन्द्र सिंह गुढ़ा ने कहा है कि राजस्थान में उनकी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को पूरा सहयोग देगी और उसके समर्थन में चुनाव प्रचार करेगी।

श्री गुढ़ा ने भाजपा की राष्ट्रीय सचिव और प्रदेश सह-प्रभारी विजया राहटकर के साथ यहां गुरुवार को प्रेेसवार्ता में यह बात कही। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एवं शिव सेना प्रमुख (शिंदे) एकनाथ शिंदे के साथ भाजपा की जो बात हुई है उसी के अनुसार हम भाजपा को पूरा समर्थन देंगे और सहयोग करेंगे वहीं मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के निर्देशन में चुनाव प्रचार के लिए जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी उसे पूरा करेंगे।

उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर आरोप लगाते हुए कहा “पिछली कांग्रेस सरकार के समय उनके कहने पर मेरे खिलाफ पुलिस एक्ट और पोक्सों के मामलों सहित करीब आधा दर्जन झूठे मुकदमे चलाए गए। पिछले पांच सालों में राजस्थान महिला अत्याचारों के मामले में देश में सबसे आगे था। जब मैंने इसके खिलाफ सदन में आवाज उठाई तो मुझे बर्खास्त कर दिया गया और बदले की भावना से मेरे खिलाफ कार्रवाई की गई। इस लोकसभा चुनाव में हम राजस्थान की सभी 25 सीटों पर भाजपा के साथ प्रचार प्रसार करेंगे और मुख्य रूप से जालौर, सिरोही, झुंझुनूं और सीकर लोकसभा क्षेत्रों में बड़ी सभाएं आयोजित करेंगे। मेरा दावा है कि हम तीसरी बार 25 सीटें जीतकर हैट्रिक लगाएंगे।”

श्रीमती विजया राहटकर ने कहा कि शिवसेना के सहयोग से हमें राजस्थान में कई सीटों पर सहयोग मिलेगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों के चलते आज भाजपा परिवार से जुड़ने के लिए सभी में उत्साह है। इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच और भाजपा प्रदेश मीडिया के संयोजक प्रमोद वशिष्ठ भी मौजूद थे।

जोरा

वार्ता

image