Tuesday, Apr 30 2024 | Time 22:08 Hrs(IST)
image
खेल


श्याम लाल कॉलेज ने श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज को 5-2 से हराया

श्याम लाल कॉलेज ने श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज को 5-2 से हराया

नयी दिल्ली 08 अप्रैल (वार्ता) श्याम लाल कॉलेज ने तीसरे पीएसपीबी बाबा दीप सिंह हॉकी टूर्नामेंट के पुरुष वर्ग में श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज को 5-2 से हराया।

श्याम लाल कॉलेज की ओर से आशीष ने दो गोल, दीपक मोहित और आशीष गुप्ता ने एक-एक गोल किया। खालसा की ओर से विपिन नंदलाल और अल्ताफ ने एक एक गोल दागे। श्याम लाल कॉलेज के ललित को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड से नवाजा गया।

वहीं एक अन्य मुकाबले में श्री राम कॉलेज आफ कामर्स ने किरोड़ीमल कॉलेज को 2-1 से हराया। श्रीराम कॉलेज की तरफ से विभांसु और लखन ने एक-एक गोल किए जबकि किरोड़ीमल कॉलेज की तरफ से विजय ने एक गोल दागा।

मैन ऑफ द मैच का अवार्ड श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स के खिलाड़ी लखन को मिला।

महिला वर्ग के पहले मैच में इंदिरा गांधी इंस्टिट्यूट ऑफ फिजिकल एजुकेशन स्पोर्ट्स साइंसेज ने भारती कॉलेज को 8-0 से हराया। पिंकी ने तीन, कंचन ने दो, नेहा सिंह, नेहा रानी और शालिनी ने एक एक गोल किए। वूमेन ऑफ द मैच का अवार्ड इंदिरा गांधी कॉलेज की पिंकी को मिला।

अन्य मुकाबले में दिल्ली यूनिवर्सिटी एलुमनाई ने विवेकानंद कॉलेज को 2-1 से हराया। दिल्ली यूनिवर्सिटी एलुमनाई की ओर से सुनीता ने दो गोल और विवेकानंद कॉलेज की ओर से प्रेरणा ने एक गोल किया। सुनीता को वूमेन ऑफ द मैच का अवार्ड से नवाजा गया।

राम

वार्ता

image