Saturday, Apr 27 2024 | Time 14:18 Hrs(IST)
image
Profile » Press Release


SmartBear ने भारत में विस्तृत निवेशों के साथ अपनी प्रतिबद्धता में विस्तार किया

Business Wire India
SmartBear, सॉफ्टवेयर विकास और दृश्यता समाधानों की अग्रणी प्रदाता, द्वारा क्षेत्र में सॉफ्टवेयर विकास समाधानों के लिए बाजार में संभावनाओं की विस्तार गति को जारी रखते हुए, भारत में निवेश बढ़ावा दिया जा रहा है। SmartBear ने एक नई DevOps Academy लांच की है जो बैंगलोर में सफल क्लाउड इंजीनियर बनाने हेतु प्रवेश स्तर के प्रतिभागियों को व्यावहारिक कौशल और आत्मविश्वास के साथ तैयार करने के लिए एक सर्वश्रेष्ठ DevOps प्रशिक्षण प्रोग्राम है। वर्तमान में SmartBear पूरे भारत में फ़िनटेक, स्वास्थ्य देखभाल, और परिवहन तथा लॉजिसटिक्स का प्रतिनिधित्व करते हुए 150 से अधिक ग्राहकों को सपोर्ट कर रही है। कंपनी ने पिछले वर्ष मई में अपना बैंगलोर कार्यालय शुरू किया है।



“भारत में सॉफ्टवेयर विकास का संभावित बाजार महत्वपूर्ण है और जो कुशल विकासकों और क्लाउड इंजीनियरों के लिए बढ़ती मांग की तरह ही तीव्रता से विस्तार कर रहा है," Dan Faulkner, SmartBear में प्रमुख उत्पाद अधिकारी ने कहा। “तकनीकी प्रतिभा को कंपनी की उत्कृष्टता के शिक्षण केंद्र में लाने के लिए हम सक्रियता से सॉफ्टवेयर इंजीनियरों की भर्ती, प्रशिक्षण और मार्गदर्शन में लिप्त हैं। SmartBear को भारत में और बैंगलोर कम्यूनिटी के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को जारी रखने पर गर्व है।“



पोलैंड में कंपनी के SmartBear Developer Academy के SmartBear में आमने-सामने, ऑनलाइन तथा प्रैक्टिकल लर्निंग प्रोग्राम सहित कैरीयर प्रगति के लिए डिजाइन किए गए दो 2003 ग्रैजूएटिङ क्लासों पर आधारित 8-सप्ताह के पेड DevOps Academy के सफल प्रोग्राम के लिए 4,000 से अधिक आवेदन प्राप्त किए थे। विकासकों, स्वचालन इंजीनियरों, उत्पाद प्रबंधकों, और UI/UX डिजाइनरों से युक्त एक विविधतापूर्ण टीम के सहयोग के साथ, SmartBear DevOps Academy, परियोजना नियोजन के लिए गहन अनुभव प्रदान करती है।



सफल पोलैंड विकासक प्रोग्रामों ने 91% सफल इन्टर्न तैयार किए जिन्हें SmartBear के Wroclaw कार्यालय में पूर्णकालिक कर्मचारी के रूप में नियुक्त किया गया। फ़रवरी 2023 की क्लास में लगभग 20% और अक्टूबर क्लास में 36% महिलाएं थी। बैंगलोर में क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ, अत्यंत विवधितापूर्ण नई प्रतिभा को आकर्षित करने के लिए SmartBear स्थानीय विश्वविद्यालयों और शैक्षणिक संस्थानों के अतिरिक्त चैनल पार्टनरों के साथ काम कर रही है।



प्रोग्राम के सफल समापन के बाद, बैंगलोर में प्रतिभागियों को टेस्ट प्रबंधन तथा स्वचालन, API विकास और एप्लीकेशन स्थिरता सहित SmartBear के पुरस्कार-विजेता उत्पाद ग्रुपों में से एक के साथ नियुक्त किया जाएगा। इस वर्ष उद्योग के अत्यंत सर्वसमावेशी API विकास, टेस्टिंग और उत्पादन प्रतिबद्धता के लिए SmartBear अपने टूल-सैटों को तीन एकीकृत हब – API हब, टेस्ट हब और इन्साइट हब – में इकठ्ठा कर रही है।



SmartBear स्थानीय कंपनियों के साथ कार्यनीतिक भागीदारियों के माध्यम से भारत और विस्तृत APAC क्षेत्र में अपनी उपस्थिति में सक्रियतापूर्वक विस्तार कर रही है, हाल ही में इसने Netpoleon India के साथ भागीदारी की है।



SmartBear का परिचय



SmartBear एक विश्वसनीय क्षमताओं का पोर्टफोलिओ प्रदान करती है जो सॉफ्टवेयर विकास टीमों को पूरे विश्व में दृश्यता को टेस्ट प्रबंधन और स्वचालन, API डेवलपमेंट जीवनचक्र, और एप्लीकेशन स्थिरता के माध्यम से शुरू-से-अंत तक गुणवत्ता प्रदान करता है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि सॉफटवेयर का प्रत्येक रिलीज़ पिछले वाले से बेहतर हो। हमारे पुरस्कार-विजेता उत्पादों में अन्य के अतिरिक्त SwaggerHubTestCompleteBugSnagReadyAPIZephyrPactFlow, और Stoplight सम्मिलित हैं। SmartBear पर Adobe, JetBlue, FedEx, तथा Microsoft सहित 32,000+ प्रतिष्ठानों में 16 मिलियन से अधिक विकासकों, टेस्टरों और सॉफ्टवेयर इंजीनियरों द्वारा भरोसा किया जाता है। एक सक्रिय पीयर-टू-पीयर कम्यूनिटी के साथ, हम ग्राहकों से मिलते हैं जहां वे हमारे टेक्नोलॉजी-संचालित विश्व को एक बेहतर जगह बनाने में सहायता करते हैं। SmartBear अपने द्वारा सेवा प्रदान की जाने वाली सभी कम्यूनिटियों में अच्छाई को बढ़ावा देते हुए नैतिक कॉर्पोरेट प्रथाओं और सामाजिक उत्तरदायित्व के लिए प्रतिबद्ध है। अधिक जानकारी के लिए कृपया smartbear.com पर जाएं, या LinkedInTwitter, या Facebook पर अनुसरण करें।




सभी ट्रेडमार्क को मान्यता प्राप्त है।

 


घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।



संपर्क

Tracy Wemett

BroadPR

+1-617-868-5031

tracy@broadpr.com

 

स्रोत: SmartBear


Disclaimer: This is syndicated feed from PR agency and any legal liability for the content is theirs only.

image