Thursday, May 9 2024 | Time 13:12 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अमेठी में स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर हमला

अमेठी में स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर हमला

अमेठी 21 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश की अमेठी सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रचार कमान संभाल रहीे केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को एक जनसभा को संबाेधित करते हुए राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि रंग बदलते हुए आप लोगों ने देखा होगा,यहां तो राहुल गांधी ने परिवार ही बदल दिया। राहुल गांधी ने वायनाड में कहा था कि वायानाड मेरा परिवार है,26 अप्रैल को वायानाड में चुनाव के बाद गांधी परिवार का काफिला अमेठी आएगा।

केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के रणवीर नगर गांव में शिव मंदिर के पास आयोजित एक सामाजिक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा जो राम का नही वह किसी के काम का नही। राहुल गांधी 26 अप्रैल के बाद मिर्च मसाला लगाने अमेठी पहुचेंगे।

उन्होंने कहा कि यह सब जानते है कि अमेठी से हमारा दस साल का रिश्ता है। हम एक दूसरे साथ सुख दुख में बैठते है । यह रिश्ता अमेठी के लोगो से आज भी कायम है। राहुल गांधी का रिश्ता अमेठी से 15 साल का रहा जब वह वायनाड गए तब उन्होने अमेठी से रिश्ता तोड़ दिया,उन्होंने यह साबित कर दिया कि वायनाड ही उनका परिवार है।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने केंद्र सरकार की योजनाएं और उपलब्धियां गिनाई।

उन्होंने वहां मौजूद लोगों से आवाहन किया कि आने वाली 20 मई को कमल के फूल का बटन दबाओ बदले में मुफ्त में मकान और राशन पाओ। देश के प्रधानमंत्री आपके बारे में सोचते हैं और आपके लिए काम कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अमेठी में हुए विकास कार्यों का हवाला देते हुए अपने पक्ष में जन समर्थन जताने की अपील किया।

सं सोनिया

वार्ता

image