Wednesday, May 8 2024 | Time 08:55 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुसलमानो की एकजुटता बनेगी योगी सरकार की बेदखली का कारक :ओवैसी

मुसलमानो की एकजुटता बनेगी योगी सरकार की बेदखली का कारक :ओवैसी

प्रयागराज, 25 सितंबर (वार्ता) आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश की सत्ता से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हटाने का आवाहन करते हुये कहा कि आम लोग विशेषकर मुसलमानो की एकजुटता सत्तारूढ़ दल की बेदखली का कारक बनेगी।

अटाला स्थित मजीदिया इस्‍लामिया इंटर कालेज में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री ओवैसी ने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार ने जनता के साथ धोखा किया है। पिछड़े वर्ग के साथ धोखा

किया गया है। उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार नहीं बने, इसके लिए सभी को एकजुट होना होगा। मुसलमानों को अपना वोट सही जगह पर देना होगा।

उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ सरकार ने भाजपा के विधायक और नेताओं के ऊपर से मुकदमा वापस ले लिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने ऊपर लगे एक केस को खारिज कर लिया और दूसरे केस को चलाने की इजाजत नहीं दी। उन्होने कहा कि मध्य प्रदेश के भाजपा सांसद ने पाकिस्तान से आए आतंकवादी से मुकाबला

करते हुए शहीद हुए हेमन्त करकरे के बारे में बड़ा ही अनाप शनाप बयान दिया था।

श्री ओवैसी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी ने अतीक अहमद के कई मकानों को तुड़वा दिया। उनकी तस्वीर भी चस्पा करवा दिया। उन्होने कहा कि श्री योगी को भाजपा के उन लोगों की तस्वीर भी लगानी चाहिए जिनकी सरकार ने तमाम आपराधिक केस वापस लिए। मुजफ्फरनगर दंगे में जिन लोगों पर मुकदमें लगे थे उनकी भी तस्वीर लगवाना चाहिए था। तस्वीर अगर लगती है तो हमारी लगती है और लोगों को हमारे बारे में गुमराह किया जाता है।

उन्होने कहा कि भारत की सियासत में यह हकीकत है जिस समाज के पास उसका नेता होगा, उसकी समस्याओं का निदान होगा। जिस समाज के पास नेता नहीं होगा उस समाज को न उसका हिस्सा मिलेगा, न उसकी आवाज को सुन जाएगा और न उसके दर्द को समझा जाएगा। उन्होने कहा कि अबकी बार हमें अपना मुकाम हासिल करना है। हमें हमारा हक तब मिलेगा जिस तरह यादवों ने अखिलेश को अपना नेता माना है, जिस तरह दलित लोगों ने मायावती को अपना नेता चुना, उत्तर प्रदेश में ठाकुर योगी आदित्यनाथ को अपना नेता माना है, कुर्मी बिरादरी के लोगों ने अनुप्रिया पटेल को अपना नेता माना और जिस प्रकार ब्राह्मण समाज के लोगों ने नरेन्द्र मोदी को अपना नेता माना,उसी प्रकार आप लोग चुनाव में अपना वोट बेकार नहीं जाने दे और हमें जीत दिलाकर अपनी समस्याओं को निजात दिलाए।

दिनेश प्रदीप

जारी वार्ता

More News
रायबरेली लोकतंत्र का मजबूत पहरेदार: प्रियंका

रायबरेली लोकतंत्र का मजबूत पहरेदार: प्रियंका

07 May 2024 | 8:50 PM

रायबरेली 07 मई (वार्ता) कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को कहा कि रायबरेली से उनका दिल का रिश्ता है और यह लोकसभा क्षेत्र लोकतंत्र का मज़बूत पहरेदार है।

see more..
देश में नहीं, सरहद पार से मिल रहा है कांग्रेस को समर्थन: स्मृति ईरानी

देश में नहीं, सरहद पार से मिल रहा है कांग्रेस को समर्थन: स्मृति ईरानी

07 May 2024 | 8:37 PM

अमेठी 07 मई (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने मंगलवार को कहा कि देश में कांग्रेस की बत्ती गुल हो चुकी है मगर अचरज की बात है कि देश की सबसे पुरानी पार्टी को सरहद पार से जिताने की वकालत की जा रही है।

see more..
image