Tuesday, Oct 19 2021 | Time 21:38 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुसलमानो की एकजुटता बनेगी योगी सरकार की बेदखली का कारक :ओवैसी

मुसलमानो की एकजुटता बनेगी योगी सरकार की बेदखली का कारक :ओवैसी

प्रयागराज, 25 सितंबर (वार्ता) आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश की सत्ता से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हटाने का आवाहन करते हुये कहा कि आम लोग विशेषकर मुसलमानो की एकजुटता सत्तारूढ़ दल की बेदखली का कारक बनेगी।

अटाला स्थित मजीदिया इस्‍लामिया इंटर कालेज में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री ओवैसी ने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार ने जनता के साथ धोखा किया है। पिछड़े वर्ग के साथ धोखा

किया गया है। उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार नहीं बने, इसके लिए सभी को एकजुट होना होगा। मुसलमानों को अपना वोट सही जगह पर देना होगा।

उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ सरकार ने भाजपा के विधायक और नेताओं के ऊपर से मुकदमा वापस ले लिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने ऊपर लगे एक केस को खारिज कर लिया और दूसरे केस को चलाने की इजाजत नहीं दी। उन्होने कहा कि मध्य प्रदेश के भाजपा सांसद ने पाकिस्तान से आए आतंकवादी से मुकाबला

करते हुए शहीद हुए हेमन्त करकरे के बारे में बड़ा ही अनाप शनाप बयान दिया था।

श्री ओवैसी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी ने अतीक अहमद के कई मकानों को तुड़वा दिया। उनकी तस्वीर भी चस्पा करवा दिया। उन्होने कहा कि श्री योगी को भाजपा के उन लोगों की तस्वीर भी लगानी चाहिए जिनकी सरकार ने तमाम आपराधिक केस वापस लिए। मुजफ्फरनगर दंगे में जिन लोगों पर मुकदमें लगे थे उनकी भी तस्वीर लगवाना चाहिए था। तस्वीर अगर लगती है तो हमारी लगती है और लोगों को हमारे बारे में गुमराह किया जाता है।

उन्होने कहा कि भारत की सियासत में यह हकीकत है जिस समाज के पास उसका नेता होगा, उसकी समस्याओं का निदान होगा। जिस समाज के पास नेता नहीं होगा उस समाज को न उसका हिस्सा मिलेगा, न उसकी आवाज को सुन जाएगा और न उसके दर्द को समझा जाएगा। उन्होने कहा कि अबकी बार हमें अपना मुकाम हासिल करना है। हमें हमारा हक तब मिलेगा जिस तरह यादवों ने अखिलेश को अपना नेता माना है, जिस तरह दलित लोगों ने मायावती को अपना नेता चुना, उत्तर प्रदेश में ठाकुर योगी आदित्यनाथ को अपना नेता माना है, कुर्मी बिरादरी के लोगों ने अनुप्रिया पटेल को अपना नेता माना और जिस प्रकार ब्राह्मण समाज के लोगों ने नरेन्द्र मोदी को अपना नेता माना,उसी प्रकार आप लोग चुनाव में अपना वोट बेकार नहीं जाने दे और हमें जीत दिलाकर अपनी समस्याओं को निजात दिलाए।

दिनेश प्रदीप

जारी वार्ता

More News
सौ करोड़ वैैक्सीन डोज देने वाला भारत दुनिया का पहला देश: योगी

सौ करोड़ वैैक्सीन डोज देने वाला भारत दुनिया का पहला देश: योगी

19 Oct 2021 | 9:08 PM

बस्ती 19 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि सौ करोड़ लोगों को वैक्सीन की डोज देने वाला भारत दुनिया का पहला देश बन चुका है।

see more..
मोदी करेंगे कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उदघाटन

मोदी करेंगे कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उदघाटन

19 Oct 2021 | 8:55 PM

कुशीनगर 19 अक्टूबर (वार्ता) महात्मा बुद्ध की महापरिनिर्वाण स्थली कुशीनगर समेत समूचे पूर्वांचल के लिये बुधवार का दिन ऐतिहासिक होगा जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विदेशी मेहमानों की मौजूदगी में इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उदघाटन करेंगे और साथ ही राजकीय मेडिकल कालेज के शिलान्यास और 12 अन्य विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे।

see more..
image