Wednesday, May 8 2024 | Time 21:01 Hrs(IST)
image
खेल


खेल जगत ने विजाग गैस रिसाव हादसे पर दुख जताया

खेल जगत ने विजाग गैस रिसाव हादसे पर दुख जताया

नयी दिल्ली, 07 मई (वार्ता) भारत की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली सहित खेल जगत की तमाम हस्तियों ने आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में हुए गैस रिसाव हादसे पर गुरुवार को दुख जताया और इस हादसे में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी।

विशाखापत्तनम के आर आर वेंकटपुरम गांव स्थित एलजी पॉलिमर रसायन संयंत्र में गुरूवार तड़के जहरीली गैस रिसने की घटना घटी। इस हादसे में अब तक कम से कम आठ लोगों के मरने की खबर आयी है। इसके अलावा सैकड़ों की संख्या में प्रभावित लोगों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है जिनमें 15 की हालत गंभीर बनी हुई है।

सानिया ने ट्वीट कर कहा, “विशाखापत्तनम में गैस रिसाव होने के कारण लोगों की मौत की खबर से काफी दुखी हूं। इस हादसे में मारे गए लोगों के परिवार के प्रति संवेदनाएं और जो घायल हैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करती हूं। विजाग के लोग मजबूत और सुरक्षित रहें।”

विराट ने कहा, “विशाखापत्तनम गैस रिसाव होने की घटना में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। मैं घायलों के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।”

ओलंपिक रजत पदक विजेता सिंधू ने कहा, “विजाग गैस रिसाव की तस्वीरें भयावह हैं। विशाखापत्तनम के लोगों के लिए प्रार्थना करती हूं।”

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने कहा, “विजाग से आ रही खबर से दुखी हूं। हादसे में मारे गए लोगों को मेरी श्रद्धांजलि और घायलों के ठीक होने की कामना करता हूं। हमें लोगों की जान बचाने के लिए हरसंभव मदद करनी चाहिए।”

युवराज ने कहा, “विजाग में गैस रिसाव होने की खबर चिंताजनक है। हादसे में मारे गए और घायल हुए लोगों के परिवार के प्रति संवेदनाएं हैं। विजाग के लोगों को मजबूत रहना है।”

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा, “विजाग गैस रिसाव की खबर से हैरान हूं। मुझे इस हादसे में मारे गए लोगों के लिए काफी दुख हो रहा है। उनके परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं।”

ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने कहा, “इस हादसे में मारे गए लोगों के परिवार के प्रति संवेदनाएं हैं। भगवान आपको इस दुख को सहने की शक्ति दे। मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”

स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने कहा, “विजाग में गैस रिसाव के कारण लोगों की मृत्यु होना हृदयविदारक है। भगवान से प्रार्थना है कि वे शोकाकुल परिवार को यह दुख सहने की शक्ति दें।”

शोभित राज

वार्ता

More News
लखनऊ सुपर जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया

लखनऊ सुपर जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया

08 May 2024 | 7:24 PM

हैदराबाद 08 मई (वार्ता) लखनऊ सुपर जायंट्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 57वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

see more..
डेथ ओवर में कुलदीप की फिरकी में फंसी राजस्थान

डेथ ओवर में कुलदीप की फिरकी में फंसी राजस्थान

08 May 2024 | 4:27 PM

नयी दिल्ली 08 मई (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर कुलदीप यादव इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 56वें मुकाबले में शानदार गेेंदबाजी का मुजाहिरा करते हुए डेथ ओवर में मैच का रुख बदलते हुये अपनी टीम को जीत दिलाई।

see more..
image