Friday, Apr 26 2024 | Time 14:54 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


स्टार स्क्रीन अवार्ड में अमिताभ और आलिया का जलवा

स्टार स्क्रीन अवार्ड में अमिताभ और आलिया का जलवा

मुंबई 05 दिसंबर (वार्ता) बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री आलिया भट्ट को इस बार स्टार स्क्रीन अवार्डस में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया है। 23 वें स्टार स्क्रीन अवार्ड में अमिताभ बच्चन को उनकी फिल्म पिंक में दमदार अभिनय के लिये सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला । शुजीत सरकार निर्मित फिल्म पिंक में अमिताभ ने एक रिटायर्ड लॉयर का किरदार निभाया था, जो एक आपराधिक मामले में फंसी तीन लड़कियों की मदद के लिए फिर से काला कोट पहनता है। वहीं आलिया को फिल्म उड़ता पंजाब के लिये सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया है। अभिषेक चौबे निर्देशित फिल्म उड़ता पंजाब में आलिया ने एक मजदूर लड़की का रोल निभाया था, जो ग़लती से पंजाब के ड्रग रैकिट के चंगुल में फंस जाती है। स्टार प्लस नई सोच अवॉर्ड भी आलिया के नाम रहा। नीरजा, एम एस धोनी सहित सभी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए बेस्ट फिल्म का अवार्ड पिंक ले गई। बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर अवॉर्ड कपूर एंड संस के लिए ऋषि कपूर को दिया गया, जबकि नीरजा के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस शबाना आज़मी रहीं।बेस्ट एक्टर इन कॉमिक रोल का अवार्ड वरुण धवन को ढिशुम के लिए दिया गया। एमएस धोनी द अन्टोल्ड स्टोरी में सपोर्टिंग रोल निभाने वाली दिशा पटनी को बेस्ट न्यूकमर फीमेल का अवॉर्ड मिला।बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड सुशांत सिंह राजपूत को एमएस धोनी :अनटोल्ड स्टोरी के लिए दिया गया।बेस्ट एक्ट्रेस-क्रिटिक्स च्वाइस नील बट्टे सन्नाटा के लिए स्वरा भास्कर को बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड दिया गया। अनिल कपूर के पुत्र हर्षवर्धन कपूर और जिम सर्भ को बेस्ट न्यूकमर मेल के अवार्ड से नवाज़ा गया। बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण को स्टाइल ऑइकन ऑफ द ईयर का अवार्ड दिया गया। बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा को लाइफ़टाइम एचीवमेंट अवॉर्ड से नवाज़ा गया।सोनम कपूर स्टारर नीरजा के लिए राम माधवानी को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड दिया गया। इनके अलावा बेस्ट डायलॉग्स के लिए रितेश शाह (पिंक), बेस्ट लिरिसिस्ट के लिए अमिताभ भट्टाचार्य (ऐ दिल है मुश्किल) को चुना गया। करण जौहर की फ़िल्म ऐ दिल है मुश्किल के लिए बेस्ट म्यूज़िक का अवॉर्ड प्रीतम के नाम रहा, जबकि इसी फ़िल्म के गाने बुलया लिए बेस्ट प्लेबैक सिंगर अमित मिश्रा रहे। पलक मुच्छल को एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी के कौन तुझे सांग के लिए बेस्ट प्लैबक सिंगर फीमेल का अवॉर्ड दिया गया। शो की शुरुआत करण जौहर और करण सिंह ग्रोवर ने मिलकर की. इसी शो के एक हिस्‍से को शाहरुख और सलमान ने साथ में होस्‍ट किया जो सबसे ज्‍यादा चर्चित रहा।

More News
शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

26 Apr 2024 | 11:18 AM

संगीतकार शंकर की पुण्यतिथि 26 अप्रैल के अवसर पर मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) भारतीय सिनेमा जगत में सर्वाधिक कामयाब संगीतकार जोड़ी शंकर-जयकिशन ने अपने सुरों के जादू से श्रोताओं को कई दशकों तक मंत्रमुग्ध किया और उनकी जोड़ी एक मिसाल के रूप में ली जाती थी, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया, जब दोनों के बीच अनबन हो गई थी।

see more..
दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

26 Apr 2024 | 11:14 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता-फिल्मकार दीपक तिजोरी की आने वाली फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म टिप्सी का निर्माण निर्माण राजू चड्ढा और दीपक तिजोरी ने किया है। 'टिप्सी' का निर्देशन दीपक तिजोरी ने किया है।

see more..
करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना

करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना

26 Apr 2024 | 11:11 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ,निर्माता करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि आयुष्मान खुराना ने अपनी अगली फिल्म के लिए फिल्मकार करण जौहर से हाथ मिलाया है। यह एक जासूसी कॉमेडी होगी, जिसका निर्देशन आकाश कौशिक करेंगे।

see more..
अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

25 Apr 2024 | 3:12 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) मॉडल-अभिनेत्री अपूर्वा बिट और गायक यश वडाली का ऑडियो मैनू छड़के रिलीज हो गया है। गाना मैनू छड़के स्पूटीफाय सहित तमाम ऑडियो प्लेटफ़ॉर्म पर आज रिलीज कर दिया गया है ,गाने का वीडियो भी जल्द ही रिलीज करने की योजना है।

see more..
अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

25 Apr 2024 | 3:09 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) मॉडल-अभिनेत्री अपूर्वा बिट और गायक यश वडाली का ऑडियो मैनू छड़के रिलीज हो गया है। गाना मैनू छड़के स्पूटीफाय सहित तमाम ऑडियो प्लेटफ़ॉर्म पर आज रिलीज कर दिया गया है।गाने का वीडियो भी जल्द ही रिलीज करने की योजना है।

see more..
image