Sunday, May 5 2024 | Time 19:41 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


दबंगई छोड़ दें या फिर कड़े परिणाम भुगतान के लिए तैयार रहें:सैनी

दबंगई छोड़ दें या फिर कड़े परिणाम भुगतान के लिए तैयार रहें:सैनी

चंडीगढ़, 21 अप्रैल(वार्ता) हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने रविवार व्यापारियों को मिल रही धमकियों पर कड़ा संज्ञान लेते हुए चेतावनी दी है कि या तो दबंगई-दबंगई छोड़ दें या फिर कड़े परिणाम भुगतान के लिए तैयार रहें।

श्री सैनी ने व्यापारियों को आश्वासन दिया कि व्यापारियों की सुरक्षा में किसी प्रकार की कोई कोताही नहीं बरती जाएगी। मुख्यमंत्री रोहतक लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा )उम्मीदवार डॉक्टर अरविंद शर्मा के समर्थन में बहादुरगढ़ में आयोजित ‘विजय संकल्प रैली’ को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से प्रदेश की सभी लोकसभा सीटें व करनाल सीट बड़े अंतराल से जीतने का आह्वान करते हुए कहा कि हर घर जाकर लोगों को साधने का काम करें, ताकि भाजपा की बड़ी जीत सुनिश्चित हो सके।

उन्होंने कहा कांग्रेस की हालत ऐसी हो गई है कि उनके पास टिकट लेने वाला कोई नहीं है। कोई चुनाव लड़ना ही नहीं चाहता। इसलिए कांग्रेस अब तक प्रत्याशियों की घोषणा नहीं कर पाई है। उन्होंने कहा कि 55-60 साल में जो कांग्रेस देश में गरीबी कम नहीं कर पाई, वो अब कैसे एक झटके में गरीबी कम कर देगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी को अब बताना चाहिए कि अब उनके पास ऐसा कौन सा अलादीन का चिराग है, जिसके सहारे वह एक झटके में गरीबी को खत्म करने का काम करेंगे।

विजय.संजय

वार्ता

More News
सात मतदान केन्द्रों को स्थानांतरित करने की अनुमति

सात मतदान केन्द्रों को स्थानांतरित करने की अनुमति

05 May 2024 | 6:35 PM

शिमला, 05 मई (वार्ता) चुनाव आयोग ने हिमाचल प्रदेश में सात मतदान केंद्रों को स्थानांतरित करने की अनुमति दे दी है।

see more..
भाजपा ने प्रदेश की संस्कृति को कलंकित कियाः सुक्खू

भाजपा ने प्रदेश की संस्कृति को कलंकित कियाः सुक्खू

05 May 2024 | 6:33 PM

शिमला, 05 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कसौली विधानसभा क्षेत्र के पट्टा बरौरी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि भाजपा ने हिमाचल प्रदेश में ख़रीद-फरोख्त की राजनीति शुरू कर राज्य की संस्कृति को कलंकित किया है।

see more..
सैलजा ने  रतिया के गांवों का दौरा कर वोट की अपील की

सैलजा ने रतिया के गांवों का दौरा कर वोट की अपील की

05 May 2024 | 6:29 PM

चंडीगढ़/रतिया, 05 मई (वार्ता) हरियाणा के सिरसा लोकसभा सीट से कांग्रेस (इंडिया समूह) की उम्मीदवार कुमारी सैलजा ने रविवार को रतिया विधानसभा क्षेत्र के अनेक गांवों का दौरा कर वोट की अपील की।

see more..
image