Thursday, May 9 2024 | Time 00:00 Hrs(IST)
image
बिजनेस


सिट्रॉइन सी5 एयरक्राॅस एसयूवी भारत में लॉन्च

नई दिल्ली 07 अप्रैल (वार्ता) यात्री वाहन बनाने वाली फ्रांस की कंपनी सिट्रॉइन ने आज भारतीय बाजार में अपनी नई एसयूवी कार सी 5एयरक्रॉस लॉन्च करने की घोषणा की जिसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 29.90लाख रुपए है।
कंपनी ने इसे लॉन्च करते हुए कहा की उसकी नई एसयूवी 10 शहरों में मौजूद ला मैसन सिट्राॅइन फिजिटल शोरूमों में उपलब्ध है। सिट्रॉइन सी5 एयरक्राॅस एसयूवी की खरीद सीधे फैक्ट्री से 100 प्रतिशत ऑनलाइन तरीके से भी की जा सकती है और पूरे भारत में 50 से अधिक शहरों में डोरस्टेप डिलीवरी भी दी जाएगी।
कंपनी मुख्य कार्यकारी अधिकारी विंसेंट कोबी ने कहा, ‘‘सिट्रॉइन सी 5 एयरक्रॉस एसयूवी को भारत लॉन्च करना सिट्राॅइन में हम सभी के लिए बहुत ही गर्व का क्षण है। सिट्राॅइन सी5 एयरक्राॅस एसयूवी निश्चित रूप से बाजार की अपेक्षाओं से भी ऊपर है और जो डिजाइन, कम्फर्ट, रूमीनेस, इक्विपमेंट और पावरट्रेन के संदर्भ में सभी आवश्यकताओं को पूरा करती है। इसकी अंतरराष्ट्रीय सफलता और आधुनिक तकनीक निश्चित रूप से भारतीय ग्राहकों को संतुष्ट करेगी, जो विश्व स्तरीय उत्पाद के सही हकदार हैं। सिट्राॅइन सी5 एयरक्राॅस एसयूवी भारत में हमारे ब्रांड को मजबूती से कायम करेगी और यह प्रदर्शित करेगी कि सिट्राॅइन किस हद तक सक्षम है। इस लॉन्च के साथ, सिट्रॉइन ने भारत में एक नया अध्याय शुरू किया है और बी-सेगमेंट की कारों के हमारे परिवार की पहली गाड़ी के सामने आने के बाद आप आने वाले महीनों में हमसे और बड़ी उम्मीदें लगा सकते हैं।’’
उन्होंने कहा " हमारे परिवर्तनकारी उत्पादों और सेवाओं के माध्यम से, हम मौजूदा स्थिति को चुनौती दे रहे हैं और लॉन्च से पहले 1000 से अधिक प्री-बुकिंग में भारत में कार खरीदने और वितरण मॉडल को सुदृढ़ कर रहे हैं, सी 5 एयरक्रॉस स्पष्ट रूप से भारत में सबसे अधिक प्रतीक्षित एसयूवी में से एक है और हम इस लॉन्च के साथ भारत में अपनी शानदार यात्रा को आगे बढ़ाने का इंतजार कर रहे हैं।"
अभी इसके तीन मॉडल उपलब्ध है जिसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत क्रमश 29.90लाख रुपए, 30.40लाख रुपए और 31.90लाख रुपए है।
शेखर
वार्ता
image