Thursday, May 2 2024 | Time 14:11 Hrs(IST)
image
खेल


टी-20 विश्वकप खेलने के लिए हो सकती है सुनील नारायण की संन्यास से वापसी

टी-20 विश्वकप खेलने के लिए हो सकती है सुनील नारायण की संन्यास से वापसी

कोलकाता 17 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स के धाकड़ बल्लेबाज सुनील नारायण की मौजूदा फार्म को लेकर ऐसे कयास और संकेत है कि वह आगामी टी-20 विश्वकप के लिए वेस्टइंडीज की टीम में वापसी करेंगे।

केकेआर और आरआर के बीच खेले गये मैच के बाद नारायण ने कहा, “अभी तो फिलहाल मैंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया हुआ है, लेकिन देखते हैं कि भविष्य में क्या होगा।”

वेस्टइंडीज के टी-20 कप्तान और इस मैच में नारायण के विपक्षी खिलाड़ी रोवमन पॉवेल ने भी कल के मैच के बाद स्वीकार किया कि वह लगातार नारायण के फैसले को बदलवाने की प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, “पिछले 12 महीनों से मैं लगातार नारायण के कानों में फुसफुसा रहा हूं कि वह संन्यास से वापसी कर लें। हालांकि वह किसी की नहीं सुनते। मैंने इस बारे में कायरन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो और निकोलस पूरन से भी बात की है। उम्मीद है कि जब तक टीम का चयन होगा, तब तक नारायण और सब लोग मिलकर इस पर फैसला करेंगे।”

उन्होंने कहा, “टीम का मनोबल बहुत ऊंचा है। जब मैं खेल भी नहीं रहा होता हूं, तब भी टीम प्रबंधन के लोग मुझसे एक स्पष्ट वार्तालाप करते हैं। मैंने उनसे कहा है कि मैं वेस्टइंडीज के लिए चार या पांच नंबर पर बल्लेबाजी करता हूं, इसलिए मुझे ऊपर भी भेजा जा सकता है।”

उल्लेखनीय है कि नारायण ने पिछले वर्ष नवंबर में संन्यास लिया था और कहा था कि वह घर पर बैठकर ही टी-20 विश्वकप का लुफ्त उठायेंगे।

राम

वार्ता

More News
चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को दिया 163 रनों का लक्ष्य

चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को दिया 163 रनों का लक्ष्य

01 May 2024 | 11:09 PM

चेन्नई 01 मई (वार्ता) कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (62) और अजिंक्य रहाणे (29) की शानदार पारियों के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 49वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 163 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image