Tuesday, Apr 30 2024 | Time 06:22 Hrs(IST)
image
खेल


सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को दिया 183 रनों का लक्ष्य

सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को दिया 183 रनों का लक्ष्य

मुल्लांपुर 09 अप्रैल (वार्ता) नितीश कुमार रेड्डी की 64 रन और अब्दुल समद की 25 रनों की तूफानी पारियों के दम पर

सनराइजर्स हैदराबाद ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 23वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 183 रनों का लक्ष्य दिया है।

आज यहां महाराज यदविंद्र सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पंजाब के कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत खराब रही और उसने चौथे ओवर में सलामी बल्लेबाज ट्रैविस हेड 21 रन का विकेट खो दिया। इसी ओवर में एडन मारक्रम भी बिना खाता खोल ही पवेलियन लौट गये। उसके बाद बल्लेबाजी करने आये नितीश कुमार रेड्डी ने पारी को संभालने का प्रयास किया। पांचवें ओवर में अभिषेक शर्मा 16 रन बनाकर चलते बने। राहुल त्रिपाठी 11 रन, हाइनरिक क्लासन नौ रन, कप्तान पैट कमिंस तीन रन बनाकर आउट हुये। नीतिश ने 37 गेंदों में चार चौके और पांच छक्के उड़ाते हुए 64 रनों की पारी खेली। वहीं अब्दुल समद 12 गेंदों में पांच चौके लगाते हुए 25 रन बनाये। भुवनेश्वर कुमार छह रन बनाकर आउट हुये। हैदराबाद के दोनों ही शीर्ष स्कोरर को अर्शदीप ने आउट किया। शाहबाज अहमद 14 रन और जयदेव उनादकट छह रन नाबाद रहे। उनादकट ने आखिरी गेंद पर छक्का उड़ाते हुए हैदराबाद का स्कोर निर्धारित 20 ओवरों में नौ विकेट पर 182 रन पहुंचा दिया।

पंजाब किंग्स की ओर से अर्शदीप सिंह ने चार विकेट झटके। हर्षल पटेल को दो विकेट मिले। सैम करन और कसिगो रबाड़ा ने एक-एक बल्लेबाज को आउट किया।

राम

वार्ता

More News
दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को दिया 154 रनों का लक्ष्य

दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को दिया 154 रनों का लक्ष्य

29 Apr 2024 | 10:25 PM

कोलकाता 29 अप्रैल (वार्ता) कुलदीप यादव नाबाद (34) और कप्तान ऋषभ पंत (27) रनों की पारियों के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 47वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत के लिए 154 रनों का लक्ष्य दिया।

see more..
image