Friday, May 3 2024 | Time 18:07 Hrs(IST)
image
खेल


सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का किया फैसला

सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का किया फैसला

अहमदाबाद 31 मार्च (वार्ता) सनराइजर्स हैदराबाद ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के 12वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया।

आज यहां नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। कमिंस ने टॉस जीतने के बाद कहा यह एक अच्छा विकेट है और इसलिए वे बोर्ड पर कुछ रन लगाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इस स्टेडियम में कुछ अद्भुत यादें मिलीं। उन्होंने कहा कि टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने कहा कि लक्ष्य के बोर में सोचकर उन्हें पहले गेंदबाजी करनी होगी। उन्होंने कहा कि स्पेंसर जॉनसन और साई किशोर को जगह आज टीम में नूर अहमद और दर्शन नालकंडे को शामिल किया गया है।

दोनों टीमें इस प्रकार :-

सनराइजर्स हैदराबाद : मयंक अग्रवाल, ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, ऐडन मारक्रम, हेनरिक क्लासन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे और जयदेव उनादकट।

गुजरात टाइटंस : ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल (कप्तान), अजमतुल्‍लाह उमरजई, डेविड मिलर, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, उमेश यादव, नूर अहमद, मोहित शर्मा और दर्शन नालकंडे।

राम

वार्ता

More News
बस्तर के पांच बेटियों ने बनाया क्रिकेट में स्थान

बस्तर के पांच बेटियों ने बनाया क्रिकेट में स्थान

03 May 2024 | 1:32 PM

जगदलपुर, 03 मई (वार्ता) छत्तीसगढ़ के बस्तर के पांच बेटियों ने महिला सीनियर क्रिकेट 23 में अपना विशेष स्थान बनाया है। छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ द्वारा बीते 07 अप्रैल को महिला क्रिकेटरों का ट्रायल लिया गया था। ट्रायल में छत्तीसगढ़ स्टेट के सभी जिलो के खिलाड़ियों ने ट्रायल दिया था।

see more..
इंग्लैंड के स्पिनर जोश बेकर का निधन

इंग्लैंड के स्पिनर जोश बेकर का निधन

03 May 2024 | 10:47 AM

लंदन 03 मई (वार्ता) इंग्लैंड के वॉर्सेस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के लिए खेलने वाले स्पिनर जोश बेकर का निधन हो गया है। वह 20 वर्ष के थे।

see more..
रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद ने राजस्थान को एक रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद ने राजस्थान को एक रन से हराया

02 May 2024 | 11:46 PM

हैदराबाद 02 मई (वार्ता) नितीश कुमार रेड्डी नाबाद (76) और ट्रैविस हेड (58) की शानदार अर्धशतकीय पारियों की और उसके गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 50वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को एक रन से हरा दिया है।

see more..
image