Thursday, May 9 2024 | Time 15:58 Hrs(IST)
image
राज्य


सुशील मोदी को कैंसर, नहीं कर पाएंगे चुनाव प्रचार

सुशील मोदी को कैंसर, नहीं कर पाएंगे चुनाव प्रचार

पटना 03 मार्च (वार्ता) बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी कैंसर से पीड़ित है और इस वजह से वह इस बार पार्टी के लिए चुनाव प्रचार नहीं कर पायेंगे ।

श्री मोदी ने बुधवार को सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स पर बताया," पिछले 6 माह से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूँ। अब लगा कि लोगों को बताने का समय आ गया है । लोक सभा चुनाव में कुछ कर नहीं पाऊँगा । पीएम को सब कुछ बता दिया है। देश, बिहार और पार्टी का सदा आभार और सदैव समर्पित।"

बताया जाता है कि श्री मोदी गले के कैंसर से पीड़ित हैं। तीन महीने पहले गले में दर्द की शिकायत पर जांच कराई तो कैंसर का पता चला । अभी वे दिल्ली अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में जांच करा रहे हैं।

भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा कि उन्हें यह जानकर बहुत पीड़ा हुई है। वह उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं । उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार में उनकी कमी खलेगी ।

शिवा

वार्ता

More News
पुलिस ने छह साल से लापता लड़की को परिजनों से मिलवाया

पुलिस ने छह साल से लापता लड़की को परिजनों से मिलवाया

09 May 2024 | 3:48 PM

चंडीगढ़, 09 मई (वार्ता) हरियाणा पुलिस की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने छह साल से प्रयागराज उत्तर प्रदेश से लापता लड़की को उसके परिजनों से मिलवाने में सफलता प्राप्त की है।

see more..
image