Monday, May 6 2024 | Time 08:39 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


माहरा के अध्यक्ष बनने के दो साल पूरे होने पर बांटी मिठाई

माहरा के अध्यक्ष बनने के दो साल पूरे होने पर बांटी मिठाई

देहरादून,10 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा के कार्यकाल के दो वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में बुधवार को कांग्रेस भवन, देहरादून में कार्यकर्ताओं द्वारा मिष्ठान वितरण किया गया तथा प्रदेश अध्यक्ष को बधाई दी गई।

कांग्रेस महानगर अध्यक्ष डॉ जसविंदर सिंह गोगी ने कहा कि श्री माहरा ने पार्टी की कमान सबसे चुनौतीपूर्ण दौर में संभाली। उन्होंने इस अवधि में लगातार सक्रिय और संघर्षशील रहकर पार्टी की एक जुझारू छवि बनाई है। प्रदेश के सभी मुद्दों और सरकार की नाकामियों पर वे सबसे अधिक मुखर रहे हैं। इस अवधि में युवाओं को पार्टी से जोड़ा गया है और उन्हें नेतृत्वकारी भूमिका भी दी गई है। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में होने वाले लोकसभा चुनाव में भी पार्टी श्री माहरा के नेतृत्व में सभी पांचों सीट पर जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता अपने अध्यक्ष के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं।

इस अवसर पर, प्रदेश उपाध्यक्ष पूरण सिंह रावत, सूरज सिंह नेगी, अभिनव थापर, पार्षद अर्जुन सोनकर, मुकेश सोनकर, आनन त्यागी, हुकुम भंडारी, सुमित्रा ध्यानी, इलिहाज़ अंसारी, अमित भंडारी, पिया थापा, संजय शर्मा, सुभाष धीमान, भूपेंद्र नेगी, पूनम कंडारी, राजेश पुंडीर, एस बी थापा,आदर्श शुद्ध, उदय सिंह, सलीम अंसारी, शहजाद अंसारी, आलोक मेहता, अजू भारती, मुकेश रेगमी, रिपु, अल्ताफ अहमद आदि उपस्थित थे।

सुमिताभ.संजय

वार्ता

More News
यौन शोषण के आरोपी  प्रज्वल को वापस लाने के लिए इंटरपोल से मदद की गुहार

यौन शोषण के आरोपी प्रज्वल को वापस लाने के लिए इंटरपोल से मदद की गुहार

05 May 2024 | 11:58 PM

बेंगलुरु, 05 मई (वार्ता) कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने रविवार को कहा कि यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहें हासन लोकसभा सीट से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना को वापस लाने के लिए ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी करने के साथ ही इंटरपोल से भी सहायता मांगी गई है।

see more..
सड़क हादसें में भाजपा की रैली में जा रहे 15 लोग घायल

सड़क हादसें में भाजपा की रैली में जा रहे 15 लोग घायल

05 May 2024 | 10:07 PM

सरगुजा/05 मई (वार्ता) जिले के धौरपुर क्षेत्र से रविवार को पहाड़ी कोरवा ग्रामीणों को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा की सूरजपुर आमसभा में ले जा रही स्कूल बस धौरपुर थाना क्षेत्र में पलट गई हादसे में बस में सवार 15 लोग घायल हो गए घायलों में 4 लोगों का धौरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है। जबकि बाकियों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।

see more..
image