Tuesday, May 7 2024 | Time 19:48 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


तनिष्का ने जीता मिस टीन अर्थ इंडिया का खिताब

तनिष्का ने जीता मिस टीन अर्थ इंडिया का खिताब

पटना, 25 अप्रैल (वार्ता) राजधानी पटना की 15 वर्षीय तनिष्का ने मिस टीन अर्थ इंडिया का खिताब जीत लिया है।

हाल ही जयपुर में आयोजित देश की सबसे बड़ी किशोर सौंदर्य प्रतियोगिता मिस टीन दीवा 2024 का आयोजन किया गया। देश के इस सबसे बड़े सौंदर्य प्रतियोगिता में पटना की 15 वर्षीय तनिष्का शर्मा ने मिस टीन अर्थ इंडिया का खिताब जीत कर विश्वभर में बिहार का नाम रौशन किया है। तनिष्का का जन्म, पालन पोषण पटना में हुआ है। वह देश की सबसे बड़ी फैशन डिजाइनर बनना चाहती है।

तनिष्का ने कहा,इस पेजेंट में भाग लेने की वजह खुद को शारीरिक और मानसिक दोनों तौर पर बेहतर बनाने की कोशिश थी। उन्होंने कहा, लॉकडाउन के दौरान मेरा वजन 86 किलो हो गया था, इसे कम करने में लगभग सात महीने का वक्त लगा, 21 किलो वजन घटाने के बाद एहसास हुआ कि देश में हर दूसरी लड़की इस समस्या से पीड़ित है। उनके अंदर आत्मविश्वास दिलाने के लिए मैंने इस पेजेंट में भाग लिया,मेहनत कर जीत हासिल की है। अभी मैं इंटरनेशनल मिस टीन अर्थ दीवा की तैयारी कर रही हूं और उस टाइटल को जीत कर फैशन उद्योग में बिहार के लिए बहुत कुछ करूंगी।

तनिष्का के पिता डॉ विकास शर्मा पशु चिकित्सक और मां नीतू शर्मा इंजीनियर हैं। तनिष्का ने अपनी पढ़ाई संत जोसेफ कॉन्वेंट स्कूल से की है और अब एक बड़ी फैशन डिजाइनर बनना चाहती है। तनिष्का शर्मा अगले साल मिस टीन अर्थ में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। उन्होंने बताया कि वह अभी से डॉक्टरों और विशेषज्ञों के कड़े मार्गदर्शन में हैं।मिस टीन अर्थ हर लड़की का सपना है, क्योंकि मैं हमेशा पर्यावरण के मुद्दों पर काम करती रही हूं और एक पर्यावरणविद् होने के नाते मेरा सपना मिस टीन अर्थ का खिताब जीतना है। मिस टीन अर्थ का खिताब जीत बड़े मंच से बड़े संख्या में लोगो को पर्यावरण के लिए जागरूक कर पाऊंगी।

तनिष्का ने निखिल आनंद को आभार जताया है और कहा है मेरे सहित पूरे देश को यह मंच मुहैया कराने के लिए धन्यवाद। तनिष्का की पेजेंट मेंटर रितिका रामत्री थी ,जिन्होंने समय-समय पर उनका मार्गदर्शन किया।

प्रेम

वार्ता

More News
एनटीआर जूनियर के फैंस ने हैदराबाद में चलाया रक्तदान अभियान

एनटीआर जूनियर के फैंस ने हैदराबाद में चलाया रक्तदान अभियान

07 May 2024 | 2:03 PM

मुंबई, 07 मई (वार्ता) मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर के फैंस ने उनके जन्मदिन से पहले हैदराबाद में रक्तदान अभियान चलाया है।

see more..
अरमान मलिक ने अपनी लव स्टोरी में अमेरिकी गायक लाउव की भूमिका का खुलासा किया

अरमान मलिक ने अपनी लव स्टोरी में अमेरिकी गायक लाउव की भूमिका का खुलासा किया

07 May 2024 | 1:59 PM

मुंबई, 07 मई (वार्ता) बॉलीवुड के जानेमाने गायक-गीतकार अरमान मलिक ने अपनी मंगेतर आशना श्रॉफ के साथ अपनी 'लव स्टोरी' में अमेरिकी गायक लाउव की भूमिका का खुलासा किया।

see more..
image