Thursday, May 2 2024 | Time 03:05 Hrs(IST)
image
खेल


हरभजन-इरफान मुकाबले से शुरू होगी नवाब नगरी में लीजेंड्स की जंग

हरभजन-इरफान मुकाबले से शुरू होगी नवाब नगरी में लीजेंड्स की जंग

लखनऊ,17 सितंबर, (वार्ता) लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना इंटरनेशनल स्टेडियम पर रविवार से लीजेंड लीग के दूसरे चरण के मुकाबलों की शुरुआत भीलवाड़ा किंग्स और मणिपाल टाइगर्स के बीच भिड़ंत से होगी।

मणिपाल टाइगर्स की कमान भारत के सबसे सफल स्पिनरों में से एक हरभजन सिंह के हाथों में है, वहीं भीलवाड़ा किंग्स की कप्तानी अपने स्विंग से बल्लेबाजों को थर्रा देने वाले हैंडसम हंक इरफान पठान कर रहे हैं।

लखनऊ चरण के तहत दूसरे मैच में 19 सितंबर को गुजरात जाएंट्स का सामना मणिपाल टाइगर्स से होगा और फिर तीसरे और अंतिम मैच में 21 सितम्बर को भीलवाड़ा किंग्स और इंडिया कैपिटल्स का मुकाबला होगा। 20 सितम्बर को आराम का दिन होगा।

हरभजन की टीम में ब्रेट ली, एंड्रयू फ्लिंटॉफ, रोमेश कालुविथाराना, दिमित्री मास्करेनहास, लांस क्लूजनर, मोहम्मद कैफ, कोरी एंडरसन, इमरान ताहिर, डैरेन सैमी और मुथैया मुरलीधरन अपने पुराने रंग से दर्शकों के बीच राेमांच पैदा करेंगे जबकि इरफान विस्फोटक बल्लेबाज भाई यूसुफ पठान, टीनो बेस्ट, ओवैस शाह, टिम ब्रेसनन, शेन वॉटसन, एस. श्रीसंत, फिदेल एडवर्ड्स, नमन ओझा और मोंटी पनेसर की बदौलत ताल ठोकते नजर आएंगे।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट का सीजन 2 चार-टीमों का फ्रैंचाइज़ी मॉडल है। कोलकाता और लखनऊ के अलावा इसके मैच नई दिल्ली, कटक और जोधपुर में भी खेले जाएंगे।

लीग के सभी 16 मैचों सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जा रहा है। साथ ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर चार भाषाओं- अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में इसकी स्ट्रीमिंग भी की जा रही है।

टीमें इस प्रकार हैं :

मणिपाल टाइगर्स: हरभजन सिंह (कप्तान), ब्रेट ली, एंड्रयू फ्लिंटॉफ, वीआरवी सिंह, परविंदर अवाना, रितिंदर सिंह सोढ़ी, रोमेश कालुविथाराना, दिमित्री मस्करेनहास, लांस क्लूजनर, रेयान साइडबॉटम, मोहम्मद कैफ, फिल मस्टर्ड, कोरी एंडरसन, इमरान ताहिर, डैरेन सैमी और मुथैया मुरलीधरन।

भीलवाड़ा किंग्स: इरफान पठान (कप्तान), यूसुफ पठान, सुदीप त्यागी, टीनो बेस्ट, ओवैस शाह, टिम ब्रेसनन, शेन वॉटसन, एस. श्रीसंत, निक कॉम्पटन, मैट प्रायर, समित पटेल, फिदेल एडवर्ड्स, विलियम पोर्टरफील्ड, नमन ओझा और मोंटी पनेसर।

प्रदीप.श्रवण

वार्ता

More News
चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को दिया 163 रनों का लक्ष्य

चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को दिया 163 रनों का लक्ष्य

01 May 2024 | 11:09 PM

चेन्नई 01 मई (वार्ता) कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (62) और अजिंक्य रहाणे (29) की शानदार पारियों के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 49वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 163 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image