Tuesday, Apr 30 2024 | Time 14:07 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


रामचरण के जन्मदिन के अवसर पर गेम चेंजर का पहला गाना जारागंडी रिलीज

रामचरण के जन्मदिन के अवसर पर गेम चेंजर का पहला गाना जारागंडी रिलीज

मुंबई, 27 मार्च (वार्ता) दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रामचरण के जन्मदिन के अवसर पर उनकी आने वाली फिल्म गेम चेंजर का पहला गाना जारागंडी रिलीज कर दिया गया है।

फिल्म ‘गेम चेंजर’ में रामचरण के साथ कियारा आडवानी की मुख्य भूमिका है। 27 मार्च को राम चरण के जन्मदिन के अवसर पर फिल्म गेम चेंजर का पहला गाना ‘जारागंडी’ का लिरिकल वर्जन रिलीज कर दिया गया है। इस गाने का म्यूजिक एस थमन ने कम्पोज किया है, वहीं ‘जारागंडी’ गाने को दलेर मेहंदी और सुनिधि चौहान ने आवाज दी है। ‘जारागंडी’ गाना हिंदी, तेलुगु और तमिल,तीन भाषाओं में रिलीज किया गया है। इस गाने में कियारा आडवानी और राम चरण एक साथ थिरकते नजर आ रहे हैं।इस गाने को प्रभु देवा ने कोरियोग्राफ किया है।

कियारा आडवानी ने राम चरण को जन्मदिन की बधाई देते हुये इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘गेम चेंजर’ की एक फोटो शेयर करते हुए में कैप्शन लिखा, हैप्पी बर्थडे मेरे डियरेस्ट आर सी (राम चरण) ये रहा हमारा मेगा मास ब्लास्ट…सेलिब्रेशन शुरू करते है। इसके साथ ही कियारा आडवानी ने अपने इसी पोस्ट में ‘गेम चेंजर’ गाना ‘जारागंडी’ के रिलीज होने की जानकारी भी दी।

प्रेम

वार्ता

More News
भारतीय सिनेमा के जनक दादा साहब फाल्के

भारतीय सिनेमा के जनक दादा साहब फाल्के

30 Apr 2024 | 12:19 PM

मुंबई, 30 अप्रैल (वार्ता) वर्ष 1910 में मुंबई में फिल्म द लाइफ ऑफ क्राइस्ट के प्रदर्शन के दौरान दर्शकों में एक ऐसा शख्स था जिसे अपने जीवन का लक्ष्य मिल गया। दो महीने में उसने शहर में प्रदर्शित सारी फिल्में देख डाली और तय कर लिया वह फिल्में ही बनाएगा।यह शख्स और कोई नहीं भारतीय सिनेमा के जनक दादा साहब फाल्के थे।

see more..
गुडबाय और लुटेरे जैसी फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हैं अभिशेक खान

गुडबाय और लुटेरे जैसी फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हैं अभिशेक खान

30 Apr 2024 | 12:04 PM

मुंबई, 30 अप्रैल (वार्ता) अभिनेता अभिशेक खान गुडबाय और लुटेरे जैसी फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हैं।

see more..
image