Monday, Apr 29 2024 | Time 06:43 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


कल तक जिन हाथों में बंदूकें थीं, उनमें अब आईपैड व कंप्यूटर हैं : जितेंद्र

कल तक जिन हाथों में बंदूकें थीं, उनमें अब आईपैड व कंप्यूटर हैं : जितेंद्र

श्रीनगर, 07 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर में जिन हाथों में कल तक बंदूकें थीं, अब उनमें आईपैड और कंप्यूटर हैं।

श्रीनगर के बख्शी स्टेडियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में एक रैली में बोलते हुए श्री सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री ने घाटी के लोगों को दुख की लंबी, अंधेरी रात से मुक्त कराया और उनकी किस्मत बदल दी।

मंत्री ने अपने संबोधन में कहा,“जिन हाथों में कल तक बंदूकें थीं, उनमें अब आईपैड और कंप्यूटर हैं। जो उंगलियां कल तक खून से लथपथ थीं, वे अब पश्मीना बुन रही हैं और पूरी दुनिया को अपनी प्रतिभा दिखा रही हैं।”

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर का प्रत्येक निवासी ‘विकसित भारत, विकसित जम्मू कश्मीर’ की यात्रा में शामिल हो गया है।

श्री सिंह ने कहा कि बख्शी स्टेडियम में लोगों का सैलाब उमड़ पड़ा और यह प्रधानमंत्री मोदी के प्रति लोगों के प्यार को दर्शाता है। उन्होंने कहा,“यह ‘मोदी का परिवार’ है...यह विशाल भीड़ आपका भाषण सुनने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही है।”

सैनी.संजय

वार्ता

More News
महबूबा ने चुनाव आयोग से किया अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट पर चुनाव न टालने का आग्रह

महबूबा ने चुनाव आयोग से किया अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट पर चुनाव न टालने का आग्रह

28 Apr 2024 | 6:23 PM

श्रीनगर, 28 अप्रैल (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष एवं जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने रविवार को चुनाव आयोग (ईसीआई) से आग्रह किया कि मौसम के आधार पर अनंतनाग-राजौरी संसदीय सीट पर चुनाव स्थगित नहीं किया जाये क्योंकि लंबे समय के बाद लोगों में चुनावी प्रक्रिया पर भरोसा आया है।

see more..
image